Pak vs Aus सेमीफाइनल से पहले शोएब मलिक से परेशान हुई सानिया मिर्जा, बोलीं- मेरी फिक्र नहीं है उनको..'देखें Video

Pakistan vs Australia, 2nd Semi-Final: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK Vs AUS) के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच आज दुबई में खेला जाएगा. सेमीफाइनल मैच से पहले शोएब मलिक (Shoaib Malik) की वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) परेशान हो गईं हैं.

Pak vs Aus सेमीफाइनल से पहले शोएब मलिक से परेशान हुई सानिया मिर्जा, बोलीं- मेरी फिक्र नहीं है उनको..'देखें Video

Shoaib Malik से परेशान हो गईं हैं सानिया मिर्जा

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया और सेमीफाइनल के बीच दूसरा सेमीफाइनल
  • पाकिस्तान अबतक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारा है
  • सानिया मिर्जा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

Pakistan vs Australia, 2nd Semi-Final: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK Vs AUS) के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच आज दुबई में खेला जाएगा. सेमीफाइनल मैच से पहले शोएब मलिक (Shoaib Malik) की वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) परेशान हो गईं हैं. दरअसल सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है जिसमें शोएब मलिक बेड पर सोए हुए हैं. वीडियो को शेयर कर सानिया ने मलिक के फैन्स को खुश होने का मौका दिया है और सेमीफाइनल मैच के  तनाव को अपनी ओर से कम करने की कोशिश की है. दरअसल जो वीडियो सानिया ने बनाया है उसमें वो एक्टिंग कर रहीं हैं और बैकग्राउंड में मजाकिया डायलॉग दिया गया है. वीडियो में कहा जा रहा है, 'बेटा हमेशा से उन लोगों से दूर रहो, जिसको तुम्हारी कद्र न हो. इसके बाद सानिया मिर्जा लिप्सिंग करते हुए कहती हैं, उन्हीं के घर में रह रहीं हूं.'

Pak vs Aus, 2nd Semi-Final: रॉबिन उथप्पा की भविष्यवाणी, यह टीम जीत सकती है आज का मैच

सानिया के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं. भारतीय फिल्‍म निर्देशक फराह खान ने भी इसपर कमेंट किया और सानिया के लिए लिखा, अब तुम पूरी एक्ट्रेस बन चुकी हो. 


बता दें कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा सेमीफाइनल आज शाम को खेला जाएगा. पाकिस्तान का सफर  इस वर्ल्ड कप में अच्छा रहा है और अबतक एक भी मैच नहीं हारी हैं. आखिरी लीग मैच में शोएब मलिक ने भी कमाल की बल्लेबाजी की थी औऱ स्कॉटलैंड के खिलाफ केवल 18 गेंद पर अर्धशतक जमा दिया था. स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच के दौरान सानिया भी मैच देखने स्टेडियम पहुंची थी और दर्शक दीर्घा से शोएब को चीयर करती हुई नजर आईं थी.

Video: दर्शकों के आग्रह पर बीच मैदान में अफरीदी ने दिखाया कैसे आउट किया रोहित, राहुल और विराट को

शोएब मलिक के नाम इस टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. मलिक ने ऐसा कर भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल की बराबरी कर ली है. राहुल ने भी 18 गेंद पर स्कॉटलैंड के खिलाफ ही अर्धशतक जमाया था. बता दें कि शारजाह में खेले गए मैच में मलिक ने 18 गेंदों में एक चौके और छह छक्कों की मदद से नाबाद 54 रनों की पारी खेली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:ICC T20 वर्ल्‍ड कप का दूसरा सेमीफाइनल: AUS VS PAK में एक्सपर्ट्स किसका पलड़ा मान रहे भारी?