T20 WC: अफगानिस्तान को मिला 'बुमराह', देखकर ICC ने कहा, ये तो एक जैसे हैं, देखें Video

AFG vs IND: भारत ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल कर ली है. जीत के साथ ही भारतीय टीम के अपना खाता खोल दिया है.

T20 WC: अफगानिस्तान को मिला 'बुमराह', देखकर ICC ने कहा, ये तो एक जैसे हैं, देखें Video

अफगानिस्तान को मिला बुमराह

खास बातें

  • अफगानिस्तान को मिला जसप्रीत बुमराह
  • आईसीसी ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

AFG vs IND: भारत ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल कर ली है. जीत के साथ ही भारतीय टीम के अपना खाता खोल दिया है. अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) की आतिशी पारी ने फैन्स का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर अफगानिस्तान के एक गेंदबाज ने सभी का ध्यान अपनी ओर अपनी ओर खींचा. दरअसल आईसीसी (ICC) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अफगानिस्तान (Afghanistan) के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) और जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी एक्शन को दिखाया गया है. इस वीडियो में नवीन का गेंदबाजी एक्शन बिल्कुल बुमराह (Jasprit Bumrah) की तरह है. आईसीसी ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'एक जैसे लेकिन हैं अलग'. इतना ही नहीं जब बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे तो नवीन और बुमराह की गेंदबाजी एक्शन को स्क्रीन पर दिखाया गया जिसे देखकर नवीन उल हक मुस्कुराते हुए भी दिखे. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

T20 WC: अफगानिस्तान से मिली जीत से कोहली खुश, बोले- अश्विन के आने से बदला टीम का मिजाज

इस वीडियो को देखकर फैन्स के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि नवीन उल हक ने अबतक अपने करियर में 12 टी20 और 7 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में उनके नाम 14 जबकि टी20 में कुल 18 विकेट दर्ज हो चुके हैं. भले ही अफगानिस्तान की टीम भारत से हार गई लेकिन नवीन के गेंदबाजी एक्शन ने फैन्स का दिल जीत लिया. बुमराह और नवीन की गेंदबाजी एक्शन का मिलता-जुलता होना फैन्स को हैरान कर रहा है.  


IND vs AFG: जडेजा बने 'सुपरमैन', कैच करने के लिए दिखाया गजब हुनर, देखकर हर कोई चौंका, देखें Video

अफागनिस्तान के खिलाफ रोहित और केएल राहुल का धमाल
रोहित शर्मा और लोकेश राहुल के अर्धशतक तथा दोनों के बीच पहले विकेट की शतकीय साझेदारी से भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण के ग्रुप दो मैच में बुधवार को यहां दो विकेट पर 210 रन बनाए जो मौजूदा टूर्नामेंट का सर्वोच्च स्कोर है. रोहित (74) और राहुल (69) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा पहले विकेट के लिए 140 रन की साझेदारी की।. रोहित ने 47 गेंद की अपनी पारी में आठ चौके और तीन छक्के मारे जबकि राहुल ने 48 गेंद का सामना करते हुए छह चौके और दो छक्के जड़े.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:बिंदास क्रिकेट : अफगानिस्तान से जीते पर सेमीफाइनल में पहुंचने की अब कितनी उम्मीद बाकी?