बाबर आजम की जर्सी पर शराब कंपनी का लोगो देखकर मचा कोहराम, फैन्स ने किया ट्रोल

पाकिस्तान के टी-20 कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद इस समय टी20 ब्लास्ट में समरसेट की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

बाबर आजम की जर्सी पर शराब कंपनी का लोगो देखकर मचा कोहराम, फैन्स ने किया ट्रोल

बाबर आजम की जर्सी पर शराब कंपनी का लोगो देखकर मचा कोहराम, जमकर किया गया ट्रोल

पाकिस्तान के टी-20 कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद इस समय टी20 ब्लास्ट में समरसेट की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि समरसेट काउंटी ने उनके साथ करार दिया है. टी20 ब्लास्ट (Vitality T20 Blast) में पाकिस्तानी टी-20 कप्तान जब अपना पहला मैच खेलने मैदान पर उतरे तो उनकी जर्सी में शराब कंपनी का लोगो लगा हुआ था. जैसे ही पाकिस्तानी फैन्स को इस बात का इल्म हुआ तो बाबर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के बाद खुद बाबर ने काउंटी टीम से संपर्क साधा और शराब के लोगो को जर्सी से हटाने के लिए कहा. बाबर आजम (Babar Azam) के कहने के बाद आखिरकार उनके टी-शर्ट से शराब कंपनी का लोगो हटा दिया गया है.

बता दें कि समरसेट के लिए खेलते हुए पहला मैच में बाबर ने कमाल की बल्लेबाजी की थी और 42 रन बनाए थे. टी-शर्ट से शराब कंपनी के लोगो के हटने के बाद फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर उन्हें शाबासी दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि पिछले सीजन में समरसेट के लिए खेलते हुए पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज ने 52.54 की औसत के साथ 578 रन बनाए थे जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 149.35 का रहा था. समरसेट को इस बार भी बाबर से वैसे ही परफॉर्मेंस की उम्मीद है. बाबर इंटरनेशनल लेवल पर लगातार शानदार परफॉर्मेंस कर रहे हैं. आईसीसी रैंटिंग के तीनों फॉर्मेट में आजम टॉप 5 के अंदर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.