डैरेन सैमी को 'कालू' कहे जाने पर भड़की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ट्वीट कर बोलीं- सामने आकर माफी मांगो..

डैरेन सैमी (Darren Sammy) इन दिनों खासा चर्चा में हैं. उन्होंने इंस्टग्राम पर खुलासा किया कि सनराइजर्स हैदराबाद के कुछ क्रिकेटर्स उन्हें 'कालू 'कहकर संबोधित करते थे

डैरेन सैमी को 'कालू' कहे जाने पर भड़की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ट्वीट कर बोलीं- सामने आकर माफी मांगो..

डैरेन सैमी को कालू कहे जाने पर भड़की स्वारा भास्कर

खास बातें

  • डैरेन सैमी के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस स्वारा भास्कर
  • ट्वीट कर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों को माफी मांगने की दी नसीहत
  • डैरेन सैमी को कालू कहे जाने पर भड़की एक्ट्रेस

डैरेन सैमी (Darren Sammy) इन दिनों खासा चर्चा में हैं. उन्होंने इंस्टग्राम पर खुलासा किया कि सनराइजर्स हैदराबाद के कुछ क्रिकेटर्स उन्हें 'कालू 'कहकर संबोधित करते थे. सैमी ने हैदराबाद के उन खिलाड़ियों को माफी मांगने को कहा था. इस बयान के बाद शुक्रवार को सैमी ने एक बयान दिया और  कहा कि हैदराबाद के कुछ खिलाड़ियों से बात हुई और उन्होंने मुझे कहा कि वो प्यार से आपको 'कालू' बुलाते थे.  अब सैमी के इस बयान पर बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट किया और हैदराबाद के खिलाड़ियों से माफी मांगने को कहा है. भास्कर ने सैमी को टैग कर ट्वीट किया और लिखा, प्रिय डैरेन सैमी, अगर किसी व्यक्ति ने काले व्यक्ति के लिए 'N' शब्द का उपयोग किया और यह कहा कि यह शब्द सिर्फ प्यार से कहा गया है, इसपर आप क्या कहते हैं. यही बात 'कालू' जैसे शब्द के साथ है. सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सदस्य सभ्यता दिखाएं और आधिकारिक तौर पर सैमी से माफी मांगे. 

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के इस ट्वीट पर सैमी ने भी अपनी राय दी और ट्वीट का जवाब देते हुआ लिखा, आपने मुझे गलत समझा है, जो भी कहा गया है और किया गया है उसे में बिल्कुल नजरअंदाज नहीं कर रहा हूं. मेरा बस यह कहना है कि इस मौके का हमें जागरूकता फैलाने के लिए करना चाहिए जिससे यह फिर से ना हो. कोई सॉरी तभी बोलता है जब उसे गलती का एहसास होता है. मुझे खुद के काले होने पर गर्व है और हमेशा गर्व महसूस करूंगा.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सैमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था और हैदराबाद के खिलाड़ियों को आगे आकर माफी मांगने को कहा था. जिसके बाद इशांत शर्मा का एक 6 साल पुराना पोस्ट वायरल हुआ जिसमें तेज गेंदबाज ने सैमी के लिए काले शब्द का उपयोग किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर ब़ड़ी बात कही थी.