Coronavirus Lockdown: क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव का पालतू कुत्ता हुआ बीमार, ट्विटर पर मांगी मदद, फिर हुआ ऐसा..

लॉकडाउन के बीच क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) का पालतू कुत्ता बीमार पड़ गया, जिसके कारण क्रिकेटर को सोशल साइट्स पर जाकर मदद मांगनी पड़ी. फिर सोशल मीडिया पर ऐसे मिली उनको मदद

Coronavirus Lockdown: क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव का पालतू कुत्ता हुआ बीमार, ट्विटर पर मांगी मदद, फिर हुआ ऐसा..

सूर्यकुमार यादव का पालतू कुत्ता पड़ा बीमार, सोशल मीडिया पर ऐसे मिली मदद

खास बातें

  • देश में लॉकडाउन के बीच सूर्यकुमार यादव का पालतू कुत्ता पड़ा बीमार
  • सोशल मीडिया पर सभी से मदद करने को कहा
  • सूर्यकुमार यादव आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं

कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने देश में 23 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है जो 14 अप्रैल तक चलेगा. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर घरो में रहकर घर के काम में हाथ बंटा रहे हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) का पालतू कुत्ता बीमार पड़ गया जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर पोस्ट डालकर मदद मांगनी पड़ी है. यादव ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और लिखा कि उनके पालतू कुत्ते की तबीयत खराब है, आपकी मदद की सख्त जरुरत है. हम उसकी दवाई प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मेडिकल स्टोर में मिल नहीं पा रही है. कोई ऐसा है जो हमारी मदद कर सके. अपने ट्वीट में उन्होंने मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री और आदित्य ठाकरे को टैग भी किया. सूर्यकुमार यादव के इस ट्वीट के बाद आदित्य ठाकरे के करीबी माने गए राहुल एन कनाल ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया और सूर्यकुमार की मदद की. राहुल एन कनाल ने सूर्यकुमार से दवाई की फोटो मंगवाई. मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज ने उनसे कहा कि उन्हें दवाई की 3-4 बोतल चाहिए. इसके बाद सूर्यकुमार यादव की मदद की गई और उनके घर दवाई की बोतल भेजवाने का काम राहुल एन कनाल ने किया. मदद मिलने के बाद क्रिकेटर ने सभी को शुक्रिया भी कहा.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) भी रद्द होने के कगार पर पहुंच गया है. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 320 तक पहुंच गया है.

देश में कोरोनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1637 पहुंच गई है. बीते 12 घंटे में कोरोना के 240 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 133 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बुधवार सुबह ये आंकड़े जारी किए गए हैं.

VIDEO: जानिए अपने करियर को लेकर विराट क्या कह रहे हैं.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com