चहल की वाइफ के साथ तस्वीर खिंचवाकर सूर्यकुमार ने लिए मजे, 'सॉरी यूजी, हमने तुमको मिस नहीं किया..'

युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने (Suryakumar Yadav) तस्वीर खिंचवाई है और साथ ही तस्वीर शेयर कर उन्होंने चहल से मजे भी लिए हैं.

चहल की वाइफ के साथ तस्वीर खिंचवाकर सूर्यकुमार ने लिए मजे, 'सॉरी यूजी, हमने तुमको मिस नहीं किया..'

धनश्री के साथ तस्वीर खिंचवाकर सूर्यकुमार यादव ने लिए मजे,

युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने (Suryakumar Yadav) तस्वीर खिंचवाई है और साथ ही तस्वीर शेयर कर उन्होंने चहल से मजे भी लिए हैं. दरअसल सूर्यकुमार ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर धनश्री और श्रेयस के साथ तस्वीर शेयर की और साथ ही उन्होंने तस्वीर में कैप्शन में चहल के लिए चिढ़ाने वाला मैसेज लिखा. सूर्या ने तस्वीर शेयर कर लिखा, सॉरी चहल, हमने तुमको मिस नहीं किया ..' सूर्या के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है, फैन्स भी जमकर मजे ले रहे हैं. 

क्रिकेट के नए 'सिकंदर' से बचकर रहना होगा भारत को, वरना हो जाएगी गुगली

बता दें कि चहल ऐसे क्रिकेटर हैं जो सोशल मीडिया पर तस्वीर और पोस्ट शेयर कर अपने साथी खिलाड़ियों को खूब ट्रोल करते रहते हैं लेकिन इस बार SKY ने धनश्री के साथ तस्वीर शेयर कर चहल से ही मजे ले लिए हैं. 


बता दें कि भारतीय टीम इस समय जिम्बाब्वे के दौरे पर हैं, जहां भारत को 3 वनडे मैच खेलने हैं, इसके बाद भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup) में भाग लेगी. 27 अगस्त से सुपहिट टूर्नामेंट का आगाज होने वाला है. इस टूर्नामेंट में टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ मुकाबला करने वाली है. 

पाकिस्तान और भारत के बीच एशिया कप में मुकाबला 28 अगस्त को होने वाला है. फैन्स इस सुपरहिट मुकाबाले का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:

* साल 2011 में राजस्थान फ्रेंचाइजी मालिक ने जड़े रॉस टेलर को थप्पड़, कीवी दिग्गज के बड़े खुलासे से पैदा हुए सवाल

Asia Cup 2022: बांग्लादेश ने शाकिब-अल-हसन को बनाया एशिया कप और विश्व कप के लिए कप्तान, टीम का भी किया ऐलान

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com