कानपुर टेस्ट के लिए सूर्यकुमार यादव को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह, 25 नवबंर से पहला टेस्ट शुरू

सूर्यकुमार यादव ने 11टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 244 रन बनाए हैं. उन्होंने अभी तक भारत के लिए तीन एकदिवसीय मैच खेले हैं और वे पिछले सितंबर में इंग्लैंड में भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा भी थे. 

कानपुर टेस्ट के लिए सूर्यकुमार यादव को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह, 25 नवबंर से पहला टेस्ट शुरू

अभी तक जो भारतीय टीम पहले टेस्ट के लिए चुनी गई हैं वे उसका हिस्सा नहीं हैं

खास बातें

  • सूर्यकुमार यादव हो सकते हैं टेस्ट टीम में शामिल
  • पहले भी रहे हैं टीम का हिस्सा
  • कानपुर के ग्रीन पार्क में होगा पहला टेस्ट

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद भारत की नजरें अब 25 नवंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज पर टिकी हैं. पहला मैच कानपुर में खेला जाएगा. पहले मैच में भारतीय टीम की कप्तानी अंजिक्या रहाणे करने वाले हैं. एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार सूर्य कुमार यादव को टेस्ट में खेलने के लिए अप्रोच किया जा रहा है, हो सकता है कि वे पहले टेस्ट लिए भारतीय टीम का हिस्सा हों. 

Syed Mushtaq Ali Trophy: आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर शाहरुख ने तामिलनाडु को फिर से बनाया चैंपियन, देखिए जश्न का VIDEO

जयपुर में खेले गए टी20 में सूर्यकुमार यादव ने 40 गेंदों में 62 रन बनाए थे. अब खबर ये है कि उन्हें कानपुर में अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली भारत की टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है. सूर्य कुमार यादव के करियर की अगर बात करें तो उन्होंने  11टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 244 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने अभी तक भारत के लिए तीन एकदिवसीय मैच खेले हैं और पिछले सितंबर में इंग्लैंड में भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा भी थे. 


IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से पहले सैंटनर ने भरी हुंकार, कहा- टेस्ट चुनौती के लिए तैयार हैं

अभी तक जो भारतीय टीम पहले टेस्ट के लिए चुनी गई हैं वे उसका हिस्सा नहीं हैं. पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम कुछ इस प्रकार है- अजिंक्य रहाणे (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, केएल राहुल, ऋद्धिमान साहा, श्रीकर भरत, जयंत यादव, उमेश यादव, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com