'एकदम से जज़्बात बदल दिए..', Suryakumar Yadav के छक्के ने लूटी महफिल, यकीन करना हो रहा मुश्किल- Video

IND vs NZ 2nd ODI: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी कुछ ऐसी है जिसे देखकर फैन्स हैरान रह जाते हैं. अब दूसरे वनडे में भी सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसे शॉट मारे हैं जिसे देखकर फैन्स ही नहीं बल्कि कमेंटेटर भी हक्के-बक्के रह गए हैं

'एकदम से जज़्बात बदल दिए..', Suryakumar Yadav के छक्के ने लूटी महफिल, यकीन करना हो रहा मुश्किल- Video

Suryakumar Yadav के छक्के ने लूटी महफिल

IND vs NZ 2nd ODI: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी कुछ ऐसी है जिसे देखकर फैन्स हैरान रह जाते हैं. अब दूसरे वनडे में भी सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसे शॉट मारे हैं जिसे देखकर फैन्स ही नहीं बल्कि कमेंटेटर भी हक्के-बक्के रह गए हैं. बता दें कि बारिश के कारण जब दूसरी बार मैच रूका था तो उस समय सूर्या ने 25 गेदं पर 34 रन बना लिए थे. इस दौरान सूर्या ने अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के लगाए थे. इस दौरान उन्होंने गेंदबाज माइकल ब्रेसवेल की गेंद पर एक ऐसा छक्का लगाया था जिसे देखकर गेंदबाज ही नहीं बल्कि फैन्स के भी होश उड़ गए होंगे. दरअसल, भारत की पारी के 12वें ओवर की चौथी गेंद पर सूर्या ने रिवर्स स्वीप शॉट खेलकर छक्का लगाया था.

 हुआ ये कि माइकल ब्रेसवेल की गेंद ऑफ साइड की लाइन पर  फुल लेंथ थी जिसपर सूर्या ने तुरंत ही अपना पोजिशन बदला और रिवर्स स्वीप खेलकर चौंकाने वाला छक्का लगा दिया.  उनके इस शॉट ने फैन्स का दिल जीत लिया बल्कि कमेंटेटर भी देखकर हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर सूर्या के ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट की जमकर तारीफ हो रही है. 

बता दें कि जब दूसरी बार बारिश रूका तो   भारत ने 12.5 ओवर में एक विकेट पर 89 रन बना लिए थे. खेल रोके जाने के समय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 45 जबकि सूर्यकुमार यादव 34 रन बनाकर खेल रहे थे. पहली बार जब खेल रोका गया तब भारत ने 4.5 ओवर में बिना विकेट खोए 22 रन बनाए थे.लगभग चार घंटे के विलंब के बाद मैच शुरू हुआ और इसे 29 ओवर का कर दिया गया. खेल फिर रोके जाने के कारण मैच दोबारा शुरू होने की स्थिति में ओवरों की संख्या में और कटौती होना तय है.


17 साल बाद टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, कप्तान बेन स्टोक्स का रहा ऐसा रिएक्शन- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi