HappyBirthdayDhoni: सुरेश रैना ने शेयर किया धोनी का अनदेखा Video, राइफल थामी और लगाया निशाना..

HappyBirthdayDhoni: एम एस धोनी (MS Dhoni) आज अपना 39वां बर्थडे मना रहे हैं. धोनी के बर्थडे पर क्रिकेटर्स और फैन्स उन्हें भरपूर बधाई दे रहे हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी धोनी के बर्थडे पर बधाई संदेश सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

HappyBirthdayDhoni: सुरेश रैना ने शेयर किया धोनी का अनदेखा Video, राइफल थामी और लगाया निशाना..

धोनी के बर्थडे पर रैना ने शेयर किया अनदेखा वीडियो

खास बातें

  • MS Dhoni के बर्थडे पर सुरेश रैना ने शेयर किया अनदेखा वीडियो
  • धोनी ने राइफल थामकर लगाया सटीक निशाना
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एम एस धोनी (MS Dhoni) आज अपना 39वां बर्थडे मना रहे हैं. धोनी के बर्थडे पर क्रिकेटर्स और फैन्स उन्हें भरपूर बधाई दे रहे हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी धोनी के बर्थडे पर बधाई संदेश सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हालांकि रैना ने कम शब्दों में धोनी को बधाई दी लेकिन एक अनदेखा वीडियो भी फैन्स के साथ साझा किया है. वीडियो में धोनी राइफल से निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. राइफल से हर गोली पर धोनी का निशाना सटीक बैठ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो को 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि रैना सीएसके कप्तान धोनी के सबसे अच्छे दोस्तों में गिने जाते हैं. रैना हमेशा धोनी की तारीफ करते हैं और यह भी कहते हैं कि उनके जैसा कप्तान उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था. रैना के करियर को बड़ा बनाने में धोनी का भी हाथ रहा है. जब भारतीय टीम के कप्तान धोनी थे तो वो हमेशा रैना को सपोर्ट किया करते थे. यहां तक कि आईपीएल में धोनी ने सीएसके की टीम में रैना को चुना और अबतक एक साथ आईपीएल में खेल रहे हैं. 

गौरतलब है कि साल 2004 में एम एस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. साल 2007 में धोनी भारतीय टीम के कप्तान बने और वर्ल्ड टी-20 का खिताब भारतीय टीम को जीताया. इसके अलावा धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी चैंपियनशिप ट्रॉफी और 2011 में वर्ल्डकप का खिताब जीत चुका है. धोनी भारत के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाते हैं. बता दें कि टेस्ट में भी धोनी ने शानदार कप्तानी की और भारत को कई ऐसी जीत दिलाई जिसको नहीं भूला जा सकता है.

धोनी की कप्तानी में भारत टेस्ट में नंबर वन टीम भी बना था. साल 2014 में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. धोनी (MS Dhoni) ने अचानक ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. धोनी के बाद टेस्ट टीम की कप्तानी विराट कोहली (Virat Kohli) को मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.