Coronavirus: पुलिस वाले ने गाना गाकर सभी को घर में रहने की दी सलाह, सुरेश रैना ने ऐसा कहकर किया सलाम

पुलिस अधिकारी अभिनव उपाध्याय ने कोरोना (Coronavirus) से बचने के लिए लोगों को गाना गाकर जागरूक किया था, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी वीडियो को देखकर अपना रिएक्शन देते हुए सलाम किया है.

Coronavirus: पुलिस वाले ने गाना गाकर सभी को घर में रहने की दी सलाह, सुरेश रैना ने ऐसा कहकर किया सलाम

सुरेश रैना

खास बातें

  • पुलिस अधिकारी अभिनव उपाध्याय को सुरेश रैना ने किया सलाम
  • गाना गाकर अभिनव उपाध्याय ने सभी को दी थी कोरोना से बचने की सलाह
  • कोरोना के खिलाफ जंग में सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये का दिया है दान

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस अधिकारी अभिनव उपाध्याय ने कोरोना (Coronavirus) से बचने के लिए लोगों को गाना गाकर जागरूक किया था जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. उन्होंने अपने गाने के जरिए लोगों को घर में रहने और हाथ बार-बार साफ करने की सलाह दी थी. लोगों को उनके द्वारा किया गया यह काम काफी पसंद भी आया था. अब भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पुलिस अधिकारी अभिनव उपाध्याय के इस काम की सराहना की है और इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो पोस्ट कर उन्हें इस काम के लिए सलाम किया है. रैना ने वीडियो शेयर कर लिखा कि, 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान हमें सकारात्मक महसूस करने की जरूरत है. यह देखकर मुझे काफी खुशी हो रही है कि पुलिस अधिकारी अभिनव उपाध्याय सभी के लिए इस मुश्किल भरे वक्त में सकारात्मकता फैला रहे हैं. ये सभी लोग हमारे लिए ही बाहर रखकर हमारी सुरक्षा कर रहे हैं. हमारी जिम्मेदारी है कि इन लोगों के लिए घरों पर रहें. बता दें कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में रैना ने 52 लाख रुपये का दान दिया है. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जी ने भी रैना के काम की सराहना करते हुए ट्वीट किया था. सुरेश रैना के साथ-साथ रोहित शर्मा, विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी ओर से सहायता राशि देकर देश के प्रति अपना कर्तव्य निभाया है.

बात करें भारत की तो कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1637 पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 386 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 133 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बुधवार सुबह ये आंकड़े जारी किए गए हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है. 21 दिनों का लॉकडाउऩ 14 अप्रैल तक जारी रहेगा. 

VIDEO: जानिए अपने करियर को लेकर विराट क्या कह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

yuvraj-singh-slams-twitter-trolls-over-help-to-pakistan-for-fighting-against-coronavirus