सुरेश रैना ने Video Call कर पूछा Rishabh Pant का हाल, वीडियो आया सामने

टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना (Suresh Raina) का वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फोन पर बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं.

सुरेश रैना ने Video Call कर पूछा Rishabh Pant का हाल, वीडियो आया सामने

सुरेश रैने ने वीडियो कॉल कर जाना ऋषभ पंत का हाल

खास बातें

  • सुरेश रैना ने वीडियो कॉल कर जाना ऋषभ पंत का हाल
  • शुक्रवार को पंत हुए थे हादसे का शिकार
  • देहरादून के Max Hospital में चल रहा है इलाज
नई दिल्ली:

शुक्रवार तड़के सड़क हादसे का शिकार हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident) का इलाज देहरादून के Max Hospital में चल रहा है. हादसे के बाद उनसे मिलने और उनका हाल चाल पूछने बड़े बड़े क्रिकेटर पहुंच रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना (Suresh Raina) का वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फोन पर बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं. कहा जा रहा की देहरादून हॉस्पिटल में उनकी बात हुई है. और जिस शख्स के साथ वे बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं वे उन्हें पंत की लिगामेंट इंजरी के बारे में बताते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो कॉल में देखा जा सकता है कि जिस व्यक्ति से रैना बात कर रहे हैं वो कहते हैं कि 4 लिगामेंट टूटे हैं. वहीं वीडियो में एक और शख्स भी बोलता हुआ सुनाई दे रहा है जो ये कह रहा है कि 1 साल के लिए शायद ऋषभ मैदान पर नहीं लौट पाएंगे.(1 साल के लिए गया,शख्स बोलता हुआ सुनाई दे रहा है). वीडियो को देखकर यही अंदाजा़ लगाया जा रहा है कि पंत के बारे में ही बातचीत हो रही है.

यहां देखें वीडियो

कैसे हुई ऋषभ पंत के साथ ये दुर्घटना

हाल ही में भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा खत्म करके लौटी थी. जहां पर ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा थे. और भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की. जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी टी 20 और वनडे सीरीज का पंत हिस्सा नहीं थे. उन्हें घुटने की एक इंजरी के चलते NCA में रिहैब के लिए जाना था. इसी बीच उनके पास कुछ समय था तो वे दिल्ली से अपने घर अपनी मां को नए साल पर सरप्राइज़ देने के लिए खुद ही कार चला कर जा रहे थे. शुक्रवार सुबह गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी के डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उन्हें माथे, पीठ, और पैर में चोटें आई हैं. बीसीसीआई ने उनके लिए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपडेट दी है. वहीं उत्तराखंड के मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंत का अच्छे से अच्छा इलाज उत्तराखंड सरकार करवाएगी.


Special Stories

जानिए साल 2022 की भारतीय क्रिकेट जगत की 12 बड़ी घटनाओं के बारे में, विराट रहे सबसे ज्यादा हिट

मुस्कुरा रहे हैं ऋषभ पंत, डीडीसीए के डायरेक्टर ने दी भारतीय क्रिकेटर को लेकर बड़ी अपडेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com