सुरेश रैना भड़के, धवन को भारतीय टीम में जगह न मिलने पर बोले- 'जब कार्तिक को मौका तो..'

India vs South Africa T20 Series: साउथ अफ्रीका (Indian tour of South Africa T20 Series) के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है.

सुरेश रैना भड़के, धवन को भारतीय टीम में जगह न मिलने पर बोले- 'जब कार्तिक को मौका तो..'

धवन को टीम में न चुने जाने को लेकर सुरेश रैना भड़के

खास बातें

  • शिखर धवन के टीम में न चुने जाने पर भड़के रैना
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए धवन का नहीं हुआ चयन
  • पहला टी-20 मैच 9 जून को खेला जाने वाला है

India vs South Africa T20 Series: साउथ अफ्रीका (Indian tour of South Africa T20 Series) के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. टी-20 टीम में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की वापसी हुई है. दरअसल आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कार्तिक ने अपने परफॉर्मेंस से धमाल मचाया जिसका उन्हें फल मिला. कार्तिक ने इस सीजन आईपीएल में फिनिशर की भूमिका को बखुबी निभाया जिसके कारण चयनकर्ताओं ने उन्हें टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया. दिनेश कार्तिक का टीम में चयन हुआ लेकिन शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को टीम में नहीं चुना गया. जिसको लेकर अब सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कमेंट किया है. 

बांग्लादेश टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, लिटन दास-मुशफिकुर रहीम की जोड़ी ने मिलकर बनाया रिकॉर्ड

दऱअसल इस सीजन आईपीएल में धवन ने शानदार खेल दिखाया, धवन ने 14 मैचों में 460 रन बनाए. इतना ही नहीं उन्होंने इससे पहले 2021 में 587 तथा 2020 के सीजन 618 रन बनाए थे. आईपीएल में धवन लगातार परफॉर्मेंस करने में सफल रहे हैं लेकिन इसके बाद भी उन्हें चयनकर्ताओं ने टीम में जगह नहीं दी.  इसी को लेकर रैना ने सवाल खड़े कर दिए हैं. 


स्टार स्पोर्ट्स के लाइव क्रिकेट में रैना ने कहा है कि, यदि चयनकर्ता कार्तिक को उनके हालिया परफॉर्मेंस को देखकर मौका दे सकते हैं तो शिखर धवन क्यों नहीं.

सुरेश रैना ने कहा, 'यकीनन धवन को इससे निराशा हाथ लगी होगी.  हर कप्तान उनके जैसा खिलाड़ी टीम में चाहता है. वह एक मज़ेदार व्यक्ति हैं जो माहौल को अच्छा रखते हैं, और उन्होंने हमेशा रन बनाते हैं. वह ऐसा खिलाड़ी है जो किसी भी स्तर पर खेलकर रन बनाता है.'

अनजान गेंदबाज ने डाली ऐसी खतरनाक स्विंग गेंद जिसने क्रिकेट जगत को हिला कर रख दिया- Video

इसके साथ-साथ रैना ने कहा कि, यदि आप दिनेश कार्तिक को टीम में फिर से शामिल कर सकते हैं तो धवन भी टीम में जगह पाने के हकदार हैं. पिछले 3 से 4 साल में उसने लगातार रन बनाए हैं. कहीं न कहीं टीम में न चुने जाने का दुख उन्हें जरूर हुआ होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब