टॉम मूडी ने लगाई सनराइजर्स हैदराबाद की क्लास तो फैंस को नहीं आया उनका ये अंदाज पसंद, फैंस ने लताड़ा

लखनऊ (LSG) के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स के कोच टॉम मूडी ने ड्रेसिंग रूम में मैच के बाद खिलाड़ियों से बात की. टीम को ये बताया कि उनसे कहां चूक हुई. अपने स्पीच के दौरान मूडी खिलाड़ियों को ये बता रहे थे कि उनकी टीम ने लखनऊ की टीम ने क्या किया क्या नहीं किया.

टॉम मूडी ने लगाई सनराइजर्स हैदराबाद की क्लास तो फैंस को नहीं आया उनका ये अंदाज पसंद, फैंस ने लताड़ा

अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने दोनों मुकाबले हारे हैं

नई दिल्ली:

अभी तक मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (LSG vs SRH) की टीम ही आईपीएल की ऐसी टीमें हैं जिनका प्रदर्शन सबसे खराब रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अभी तक अपने दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का समाना करना पड़ा इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भी  करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. टीम के कोच ने इन दोनों बड़ी हार के बाद टीम की ड्रेसिंग रूम में क्लास लगा दी जिसकी वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर भी की है. 

यह पढ़ें- बाबर आजम का एक और धमाका, अब ICC के इस अवार्ड के लिए नामित हुए

लखनऊ (LSG) के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स के कोच टॉम मूडी ने ड्रेसिंग रूम में मैच के बाद खिलाड़ियों से बात की. टीम को ये बताया कि उनसे कहां चूक हुई. अपने स्पीच के दौरान मूडी खिलाड़ियों को ये बता रहे थे कि उनकी टीम ने लखनऊ की टीम ने क्या किया क्या नहीं किया. फैंस को उनकी ये हरकरत पसंद नहीं आई. फैंस ने उलटा टॉम मूडी की ही क्लास लगा दी. 


यह भी पढ़ें- राजस्थान के खिलाफ फंसे हुए मैच में विराट कोहली मैक्सवैल को दे रहे थे मसाज, VIDEO हुआ वायरल

ऑक्शन के बाद से ही इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इस टीम के पास अनुभवी खिलाड़ियों की कमी है. इस टीम की सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि इस टीम के युवा खिलाड़ी जिनको इस टीम ने रिटेन किया था वे अच्छी फॉर्म में नहीं है. अब्दुल समद जैसे खिलाड़ियों की फॉर्म इस टीम के लिए चिंता का कारण बनी हुई है. खुद कप्तान की फॉर्म इस टीम के लिए सबसे बड़ा चिंता का कारण है. अभी फिल्हाल निकोलस पूरन ही अच्छा खेल रहे हैं लेकिन वे भी कब अपनी फॉर्म बरकरार रख पाएंगे ये अपने आप में एक बड़ा सवाल है.  

अब सनराइजर्स हैदराबाद को अपना अगला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 9 अप्रैल को खेलना है. हर हाल में टॉम मूडी की इस टीम को चेन्नई को अगले मैच में हराना होगा नहीं तो प्लेऑफ में पहुंचने का उनका सपना सपना ही रह जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com