गावस्कर ने बताया अपने पसंदीदा खिलाड़ी का नाम कि कौन हो भविष्य का कप्तान

सनी ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि यह अच्छी बात है कि बीसीसीआई भविष्य की ओर देख रहा है. भविष्य के बारे में सोचना महत्वपूर्ण बात है.

गावस्कर ने बताया अपने पसंदीदा खिलाड़ी का नाम कि कौन हो भविष्य का कप्तान

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर

नयी दिल्ली:

यह सही है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ही कप्तान बनने के सबसे ज्यादा आसार हैं. लेकिन सूत्रों के अनुसार विराट के बीसीसीआई के दिए गए सुझाव और रोहित की उम्र के कारण सुझाव ऐसे भी आ रहे हैं कि किसी ऐसे शख्स को कप्तान बनाया जाए, तो भविष्य में लंबे समय तक भारत की सेवा कर सके. और इसी कड़ी में दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी अपने पसंदीदा शख्स का नाम लिया है. 

गावस्कर ने कहा है कि बीसीसीआई को केएल राहुल को भविष्य के कप्तान के रूप में तैयार करना चाहिए. और इसी पहलू को ध्यान में रखते हुए बोर्ड केएल को अब टीम का उप-कप्तान बना देना चाहिए. वास्तव में गावस्कर ने ऐसा कहकर विराट के बोर्ड को दिए गए उसी सुझाव को बल दिया है कि रोहित को टीम के उप-कप्तान पद से हटा देना चाहिए. इस तरह की रिपोर्ट आ रही हैं कि विराट ने बीसीसीआई को सुझाव दिया है कि रोहित 34 साल के हो चले हैं. ऐसे में टीम का उपकप्तान अब कोई और होना चाहिए. 

ये भी पढ़ें 


आईपीएल के दूसरे चरण में इन 5 बड़े रिकॉर्डों पर है दिग्गजों की नजर

इस वजह से इंग्लैंड के क्रिकेटर एशेज सीरीज का बहिष्कार करने के लिए तैयार

गंभीर ने बतायी वजह है कि क्यों उन्होंने एबी डिविलियर्स जैसा बल्लेबाज नहीं देखा

ये 4 विराट सवाल लगातार कप्तान कोहली का विश्व कप में पीछा करेंगे

बहरहाल, सनी ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि यह अच्छी बात है कि बीसीसीआई भविष्य की ओर देख रहा है. भविष्य के बारे में सोचना महत्वपूर्ण बात है. अगर भारत भविष्य के कप्तान की ओर देख रहा है, तो केएल राहुल को इस भूमिका के लिए तैयार किया जा सकता है. केएल राहुल ने अच्छा प्रदर्शन किया है और इंग्लैंड में भी उनकी बल्लेबाजी बहुत अच्छी रही. केएल फिफ्टी-फिफ्टी फॉर्मेट के साथ आईपीएल में शानदार कर रहे हैं और उन्हें उप-कप्तान बनाया जा सकता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​