Pics: "आप मेरे नए हीरो हो", किसी क्रिकेटर को नहीं बल्कि इस 21 वर्षीय खिलाड़ी को महान सुनील गावस्कर ने कहा

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बैडमिंटन स्टार लक्ष्य सेन (Lakshya Sen) के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की और इसका शीर्षक था, "प्रकाश पादुकोण के बाद मेरे नए बैडमिंटन हीरो लक्ष्य सेन."

Pics:

Sunil Gavaskar

बैडमिंटन स्टार लक्ष्य सेन (Lakshya Sen) को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हुआ जब महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) उनसे और युवा खिलाड़ियों से मिलने बेंगलुरु में प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी (PPBA) में पहुंच गए. भारत की 1983 वर्ल्ड कप विजेता क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सदस्य 73 वर्षीय गावस्कर गुरुवार को शहर के अपने नियमित दौरे के दौरान अकादमी पहुंचे.

PPBA के सह संस्थापक, निदेशक और मुख्य कोच विमल कुमार (Vimal Kumar) ने कहा, "उनकी बेंगलुरू में एक बैठक थी और उन्होंने अकादमी के युवा उभरते हुए बच्चों से मिलने का फैसला किया. बैडमिंटन और क्रिकेट उनके दो पसंदीदा खेल हैं. वह हमारे साथ यहां करीब एक घंटे तक रहे."

गावस्कर ने बाद में लक्ष्य सेन के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की और इसका शीर्षक था, "प्रकाश पादुकोण के बाद मेरे नए बैडमिंटन हीरो लक्ष्य सेन."


महान क्रिकेटर गावस्कर ने क्रिकेट कमेंट्री के दौरान कई बार पादुकोण (Prakash Padukone) की प्रशंसा की है और वह उन्हें भारत के महान खिलाड़ियों से एक मानते हैं.

सेन 2022 में भारत के सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल रहे. उन्होंने कहा कि वह भी उन्हें देखकर हैरान हो गए थे.

सेन ने कहा, "इतने बड़े खिलाड़ी से इस तरह की चीजें सुनकर काफी अच्छा महसूस होता है. ईमानदारी से कहूं तो मैं भी काफी हैरान हो गया था."

Boxing: भारतीय मुक्केबाजों ने रचा इतिहास, अमेरिका को पछाड़ वर्ल्ड रैंकिंग में भारत को दिलाई टॉप 3 में एंट्री

Video: "शाहीन को मारा था...", विराट कोहली द्वारा मारे गए सिक्स पर पाकिस्तानी पेसर के दिमाग की हुई बत्ती गुल

होटल रूम में शुभमन गिल पर भड़के ईशान किशन, आमने-सामने आए दोनों भारतीय खिलाड़ी, Video हुआ वायरल

"बेटा जब तू U19 खेल रहा था ना, तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था", PAK गेंदबाज ने कोहली के साथ अपनी झड़प का खुलासा कर मचाई सनसनी

Sania Mirza ने NDTV से कहा -"दूसरे देश की लड़कियां हमसे इंस्पायर हो रही है, ये गर्व की बात"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com