ban vs ind: तीसरे वनडे से पहले दिग्गज गावस्कर ने टीम इंडिया को दिया यह मजबूत संदेश

Ban vs Ind 3rd odi: बांग्लादेश के हाथों दूसरे वनडे में हार और सीरीज गंवाने के बाद पूर्व दिग्गजों और फैंस में खासा गुस्सा है.

ban vs ind: तीसरे वनडे से पहले दिग्गज गावस्कर ने टीम इंडिया को दिया यह मजबूत संदेश

भारत के पूर्व सुनील गावस्कर

खास बातें

  • तीसरा वनडे मुकाबला शनिवार को
  • बांग्लादेश के पास सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त
  • दूसरे वनडे में हार के बाद फैंस में गुस्सा
नई दिल्ली:

भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में भारतीय टीम अच्छी फाइट करे. और शनिवार को खेल जाने वाले सीरीज के आखिरी वनडे में सबसे मजबूत इलेवन खिलाए. रोहित एंड कंपनी के दूसरे वनडे में पांच रन से हारने और सीरीज गंवाने के बाद से पूर्व क्रिकेटरों और फैंस के बीच खासा गुस्सा हैं, तो वहीं बीसीसीआई (BCCI) ने भी इन लगातार दो हारों की समीक्षा करने का फैसला लिया है. ऐसे में अब भारत के पास यह आखिरी मौका है कि वह तीसरा मैच जीतकर इस गुस्से को शांत करे.

SPECIAL STORIES:

पत्नी रिवाबा ने जीता चुनाव, तो रवींद्र जडेजा को लेकर आयी फनी मीम्स की बाढ़


LPL: श्रीलंका प्रीमियर लीग में मुश्किल कैच लेने में चमिका करुणारत्ने के चार दांत टूट गए, video

Ban vs Ind: बांग्लादेश से लगातार दो वनडे हारने के बाद बीसीसीआई ने लिया यह फैसला, report

दूसरे वनडे में हार के बाद सोनी स्पोर्ट्स से बातचीत में सनी गावस्कर ने विस्तार से बयां किया कि क्यों मेहमान टीम को चटगांव में तीसरे वनडे में सीरीज में अंतर पैदा करना होगा. सनी बोले कि भारत को अब अपनी मजबूत इलेवन का चयन करने की जरूरत है क्योंकि महत्व तीसरे वनडे के बाद शुरू होनने वाली टेस्ट सीरीज के लिए आत्मविश्वास हासिल करने का है. वनडे और टेस्ट टीम का संयोजन अलग-अलग होने जा रहा है. 

महान बल्लेबाज न कहा कि बांग्लादेश का प्रदर्शन अभी तक असाधारण रहा है, लेकिन अब भारत को आखिरी वनडे में जीतने की जरूरत है. अगर भारत जीत के साथ समापन करता है, तो इसका फायदा उसे शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में मिलेगा. ऐसे में भारत को सीरीज का अंतर 2-1 करने की जरूरत है और मुझे उम्मीद है कि भारत यह आखिरी वनडे ही नहीं, बल्कि टेस्ट भी जीतने की कोशिश करेगा. 

हालांकि, टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारत को कुछ झटके जरूर लगे हैं. कप्तान रोहित शर्मा भारत लौट जाएंगे और उनका टेस्ट सीरीज भी खेलना मुश्किल है, तो वहीं दीपक चाहर और युवा कुलदीप सेन भी चोटिल होकर आखिरी वनडे से बाहर हो गए हैं.  ऐसे में इन खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में केएल राहुल की कप्तानी में भारत तीसरे मुकाबले में कैसा प्रदर्शन करेगा, यह देखने वाली बात होगी. 

ये भी पढ़े-

Ind vs Ban: बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को कैसे मिला 'डबल फ्री-हिट' खेलने का मौका, यहां पढ़िए

IND vs BAN: चोटिल अंगूठे के साथ रोहित शर्मा ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi