इतना शानदार रिकॉर्ड है रसेल का ईडेन पर आरसीबी के खिलाफ, लेकिन इस बार जवाब नहीं दे सके

Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore: वीरवार को आंद्रे रसेल आरसीबी के खिलाफ खाता भी नहीं खोल सके

इतना शानदार रिकॉर्ड है रसेल का ईडेन पर आरसीबी के खिलाफ, लेकिन इस बार जवाब नहीं दे सके

Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore: इस बार आरसीबी को जवाब नहीं दे सके आंद्र रसेल

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के शुरुआती राउंड में ही वह देखने को मिल रहा है, जिसकी कोई उम्मीद नही कर रहा. कुछ ऐसा ही वीरवार को ईडेन गॉर्डन (Eden Gardens) में वीरवार को खेले गए मुकाबले में देखने मिला, जब टूर्नामेंट में बल्ले से आग बरसाने को बुरी तरह बेचैन आंद्रे रसेल (Andre Russell ) के उस आरसीबी को दहलाने का सपना बुरी तरह चूर हो गया, जिसके परखच्चे उन्होंने इसी मैदान पर इस अंदाजा में उड़ाए हैं कि शायद ही कोई दूसरा उनका मुकाबला कर सके, लेकिन आरसीबी के खिलाफ एक कम प्रसिद्ध लेग स्पिनर ने उनके भीतर धधक रही आग पर पानी डाल लिया. 

SPECIAL STORIES:

IPl 2023: मुंबई इंडियंस ने लॉन्च की अपनी कस्टमाइज्ड चेयर, फैंस ने उड़ाया कीमत का मजाक


केकेआर के लिए अर्द्धशतक बनाने वाले अफगानिस्तानी रहमनुतल्लाह गुरवाज के चौथे विकेट के रूप में आउट होने के बाद आंद्रे रसेल बैटिंग करने उतरे, लेकिन वह लेग स्पिनर करन शर्मा की ठीक अगली की गेंद को छक्का जड़ने चले गए. गेंद कनेक्शन की टाइमिंग गड़बड़ायी, तो आसान कैच सीधा लांगऑफ पर विराट कोहली के हाथों में चला गया. इसी के साथ ही इसी मैदान पर आरसीबी के खिलाफ आंद्रे रसेल का अपने बेतरीन रिकॉर्ड को और खूबसूरत बनाने के उनके इरादे पर पानी फिर गया.

ऐसा गरजा है ईडेन पर आरसीबी के खिलाफ बल्ला
जब बात कोलकाता के इस मैदान पर रसेल के आरसीबी के खिलाफ प्रदर्शन की आती है, तो आंद्रे का रिकॉर्ड (41*  रन, 17 गेंद), (39*, 19 गेंद,), (15 रन, 11 गेंद) और 65 रन (25 गेंद) रहा है. और इस प्रदर्शन के लिए आंद्रे रसेल ने सिर्फ 72 गेंदों का सामना किया है. साथ ही, उन्होंने 15 छक्के और 12 चौके जड़े हैं, लेकिन इस बार रसेल के बल्ले की आग को करन शर्मा ने सिर्फ एक गेंद में बुझा दिया. 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com