अपने पहले शतक से चूके शुबमन गिल, 4 छक्कों और 6 चौकों की मदद से बनाया अपने करियर का बेस्ट

शुबमन गिल (Subhman gill) ने किसी  भी गेंदबाज पर  रहम नहीं किया. गिल का आईपीएल में ये पांचवां सीजन है और अब जाकर उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी पारी खेली है लेकिन अभी भी वे अपने पहले शतक के इंतजार में है.

अपने पहले शतक से चूके शुबमन गिल,  4 छक्कों और 6 चौकों की मदद से बनाया अपने करियर का बेस्ट

शुबमन गिल ने चार छक्कों और छह चौकों की मदद से 84 रन की पारी खेली

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) से गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) में आए ओपनर बल्लेबाज शुबमन गिल ने पुणे में दिल्ली के खिलाफ अपने आईपीएल (IPL) करियर की सबसे बेहतरीन पारी खेली. शुबमनगिल ने 46 गेंद में चार छक्कों और छह चौकों की मदद से 84 रन की पारी खेली. शुबमन गिल के पास मौका था आईपीएल में अपना पहला शतक बनाने का लेकिन ताबड़तोड़ रन बनाने के चक्कर में आखिरकार 84 रनों पर खलील अहमद का शिकार हो गए. 

यह पढ़ें- IPL 2022: दिग्गजों के बीच छिड़ गयी छक्कों की जंग, इन बॉलरों को रहना होगा बहुत ही सावधान

शुबमन गिल (Subhman gill) ने किसी  भी गेंदबाज पर  रहम नहीं किया. गिल का आईपीएल में ये पांचवां सीजन है और अब जाकर उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी पारी खेली है लेकिन अभी भी वे अपने पहले शतक के इंतजार में है.  अगर मैच की बात करें तो गिल और विजय शंकर (13) ने पावर प्ले में टीम का स्कोर एक विकेट पर 44 रन तक पहुंचाया. शंकर पर धीमी बल्लेबाजी का दबाव दिखा और वह बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव की पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में बोल्ड हो गए.


यह भी पढ़ें- IPL 2022: आकाश चोपड़ा हुए कोविड-19 का शिकार, कमेंटेटर ने कहा कि...

उन्होंने 20 गेंद का सामना करते हुए एक चौका जड़ा. हार्दिक एक गेंद बाद भाग्यशाली रहे जब गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया लेकिन विकेटकीपर और स्लिप के बीच से चार रन के लिए चली गई. गिल ने कुछ आकर्षक शॉट खेले. उन्होंने शार्दुल ठाकुर पर दो चौके जड़ने के अलावा बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल पर छक्का मारा. हार्दिक ने भी खलील अहमद, अक्षर और ठाकुर पर चौकों के साथ रन गति में इजाफा किया. गिल ने कुलदीप पर चौका और फिर एक रन के साथ 32 गेंद में अर्धशतक पूरा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गिल ने खलील पर लगातार दो चौके जड़कर 14वें ओवर में टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया लेकिन हार्दिक इसी ओवर में लांग आन पर रोवमैन पावेल को कैच दे बैठे. उन्होंने 27 गेंद का सामना करते हुए चार चौके जड़े. गिल ने तेवर दिखाते हुए कुलदीप पर छक्का जड़ने के बाद अक्षर पर दो छक्के मारे लेकिन खलील की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में डीप मिडविकेट पर अक्षर को आसान कैच दे बैठे. मुस्ताफिजुर ने अंतिम ओवर में राहुल तेवतिया (14) और अभिनव मनोहर (01) को पवेलियन भेजा. डेविड मिलर 20 रन बनाकर नाबाद रहे. गुजरात की टीम ने अंतिम 10 ओवर में 105 रन जुटाए.