किंग की तरह गुजरता है स्टाइलिश Pandya के जिंदगी का दिन, चार्टर प्लेन से लेकर मैदान तक -Video

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर अपना दिनचर्या दिखाया है. इस वीडियो के आधार पर UAE में होने वाले एशिया कप के लिए वो भारत ने निकल चुके हैं.

किंग की तरह गुजरता है स्टाइलिश Pandya के जिंदगी का दिन, चार्टर प्लेन से लेकर मैदान तक -Video

Hardik Pandya

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का लाइफस्टाइल फैंस के लिए कौतुहल का विषय होता है. पांड्या के शानदार क्रिकेटर होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश पर्सनालिटी भी हैं. उन्हें ग्लैमरस कपड़ों, महंगी घड़ियों और लग्जरी गाड़ियों का शौंक हैं हार्दिक पांड्या UAE में 27 अगस्त के शुरु होने वाले एशिया कप (Asia Cup 2022) में हिस्सा लेने वाली भारतीय स्क्वाड में शामिल हैं. जिम्बाब्वे के खिलाफ सोमवार को समाप्त हुई तीन मैच की सीरीज (ZIM vs IND) में वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे.

हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (Hardik Pandya Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उनका पूरा दिनचर्या देखा जा सकता है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, “मेरे जिंदगी का एक दिन.”  

कंधे की चोट की वजह से लंबे ब्रेक के बाद पांड्या ने मैदान पर जबरदस्त वापसी की है. IPL में गुजरात टाइंट्स (Gujarat Titans) को बतौर कप्तान उनका पहला खिताब जीतने के बाद उन्हें भारतीय टीम (Team India) में शामिल किया गया. जिसके बाद से पांड्या ने अपने कौशल और प्रतिभा से सबका दिल जीत लिया.


उनके प्रदर्शन के आधार पर इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा. माना जा रहा है कि उनका ऑस्ट्रेलिया जाना लगभग तय है.

एशिया कप के लिए भारतीय टीम - रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान

स्टैंडबाय: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर

शादी के बंधन में बंधेंगे KL Rahul और Athiya Shetty, पिता Suniel Shetty ने किया कन्फर्म- Pics

‘100 नहीं आ रहा है', Yuvi की सलाह ने Gill को दिलाया पहला शतक, युवा बल्लेबाज ने किया खुलासा- Video

Asia Cup की नई सुनेहरी ट्रॉफी आई सामने, UAE के खूबसूरत नजारों के बीच लॉन्च किया गया ये Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com