पैट कमिंस और संजू सैमसन में से कौन है IPL 2024 का बेस्ट कप्तान ? स्टीव स्मिथ ने दिया जवाब

Steven Smith on favorite captain of IPL 2024, आईपीएल 2024 का बेस्ट कप्तान कौन है. इसको लेकर स्टीव स्मिथ ने ऐलान किया है.

पैट कमिंस और संजू सैमसन में से कौन है IPL 2024 का बेस्ट कप्तान ? स्टीव स्मिथ ने दिया जवाब

Steven Smith on Favorite captain: कौन है बेस्ट कप्तान

Steven Smith on favorite captain of IPL 2024: आईपीएल 2024 का बेस्ट कप्तान कौन है, इस सवाल का स्टीव स्मिथ (Steve Smith on IPL Best Captain) ने जवाब दिया है. दरअसल, ईएसपीएन क्रिकइंफो पर इंटरव्यू के दौरान स्टीव स्मिथ ने आईपीएल 2024 का बेस्ट कप्तान चुना है. स्मिथ से जब पूछा गया कि संजू सैमसन और पैट कमिंस में से बेस्ट कप्तान इस आईपीएल में कौन है, इस सवाल पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने रिएक्ट किया और जवाब दिया. स्मिथ स्मिथ ने संजू सैमसन और पैट कमिंस में बेस्ट कप्तान सैमसन को चुना है.  बता दें कि आईपीएल 2024 में राजस्थान की टीम अबतक अपने सभी मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. संजू सैमसन की कप्तानी भी इस आईपीएल में कमाल का रहा है. (pat cummins vs Sanu Samson Best Captain in This IPL 2024)

ईएसपीएन क्रिकइंफो में इंटरव्यू के दौरान स्मिथ से काफी सवाल पूछे गए जिसका जवाब इस दिग्गज ने दिया. स्मिथ ने पंत और फाफ डु प्लेसिस में से बेस्ट कप्तान कौन है ,इसपर भी अपना जवाब दिया और स्मिथ ने पंत को डुप्लेसिस से बेस्ट कप्तान माना है. इसके अलावा गायकवाड़ और पंत में बेस्ट कप्तान ऋषभ पंत को माना है.  यही नहीं स्टीव स्मिथ ने पंत और धवन में बेस्ट कप्तान के तौर पर पंत को ही चुना है. लेकिन ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान ने पंत औऱ पैट कमिंस में बेस्ट कप्तान कमिंस को बताया है. 

ये भी पढ़े-   Jos Buttler: जोस बटलर ने किया "बड़ा धमाका", 15 साल के आईपीएल इतिहास में केवल दूसरे बल्लेबाज बने


बता दें कि आईपीएल के 19वें मैच में आरसीबी को राजस्थान रॉयल्स ने 6 विकेट से हरा दिया. जीत के साथ ही राजस्थान टॉप पर पहुंच गई है. वहीं, आरसीबी अब 8वें नंबर पर है. इस सीजन में संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान एक भी मैच नहीं हारी है. दूसरी ओर आरसीबी ने अबतक 5 मैच खेल लिए हैं जिसमें 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिस अंदाज में राजस्थान इस सीजन परफॉर्मेंस कर रही है, उसे देखकर फैन्स को पहले सीजन की याद आ गई है. बता दें कि 2008 में पहले आईपीएल सीजन में राजस्थान  की टीम आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी. अब इस बार राजस्थान के जीतने की उम्मीद बढ़ गई है.