ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम से मार्कस स्टोइनिस बाहर, Steve Smith की वापसी..

ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम से मार्कस स्टोइनिस बाहर, Steve Smith की वापसी..

Steve Smith लगभग साढ़े तीन साल बाद अपना पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलेंगे

मेलबर्न:

Australia Team: ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका और पाकिस्तान के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस को टीम में स्थान नहीं दिया है. स्टोइनिस को खराब फॉर्म के कारण बाहर होना पड़ा है. इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्डकप 2019 में स्टोइनिस ने सिर्फ 87 रन बनाए थे. दूसरी ओर, एशेज सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने वाले स्टीव स्मिथ (Steve Smith)की टीम में वापसी हुई है. स्मिथ लगभग साढ़े तीन साल बाद अपना पहला टी-20 मैच खेलेंगे. उन्होंने अपना आखिरी टी-20 मोहाली में भारत के खिलाफ वर्ल्डकप में खेला था. स्मिथ के साथ डेविड वॉर्नर, पैट कमिंस और मिचेल स्टॉर्क की भी टीम में वापसी हुई है. एरॉन फिंच को टीम (Australia T20 Team)का कप्तान बनाया गया है जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी तथा कमिंस को उप-कप्तान नियुक्त किया गया है.

Steve Smith की बैटिंग और 'हूटिंग' सहित ये 5 बातें रहीं Ashes 2019 में चर्चा का विषय...

वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने क्रिस लिन, डी आर्सी शॉर्ट को नजरअंदाज किया है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट को ने राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होंस से हवाले से लिखा है, "लगभग एक साल का समय बचा है जब ऑस्ट्रेलिया को टी-20 वर्ल्डकप की मेजबानी करनी है. हमने यह टीम उसी वर्ल्डकप को ध्यान में रखकर चुनी है. हमने ऐसी टीम चुनी है जिसके देखकर हमें लगता है कि हम इसके साथ टूर्नामेंट में जा सकते हैं." ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज 27, 30 अक्टूबर और एक नवंबर को खेली जाएगी, दूसरी ओर, पाकिस्तान के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत तीन नवंबर से होगी जो आठ नवंबर तक चलेगी.


ऑस्ट्रेलियाई T20 टीम: एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, ग्लैन मैक्सवेल, बेन मैकडरमोट, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, बिली स्टानलेक, मिचेल स्टॉर्क, एश्टन टर्नर, एंड्रयू टाई और डेविड वॉर्नर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)