इस पूर्व तेज गेंदबाज के बयान ने मचा दी खलबली, बोले-"अगले मैच में अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों को बाहर करो"

"पिछले मैच में जब दोनों खिलाड़ी जब आउट होकर मैदान छोड़ रहे थे तो उनके चेहरे का भाव ऐसा था कि जैसे वे आखिरी बार अपनी टीम के लिए आउट होकर जा रहे हों"

इस पूर्व तेज गेंदबाज के बयान ने मचा दी खलबली, बोले-

विराट की वापसी के बाद प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव संभव

खास बातें

  • रहाणे ने कानपुर टेस्ट की दोनों पारियों में क्रमश: 34 और 4 रन बनाए
  • पिछले दो साल में पुजारा के बल्ले से निकला है सिर्फ एक शतक
  • विराट कोहली की हो रही है टीम में वापसी
नई दिल्ली:

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने एक बड़ा ही चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अपने दूसरे और निर्णायक मैच में अंजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) दोनों को ही टीम से बाहर रखना चाहिए. चेतेश्वर पुजारा और पहले मैच में टीम कप्तान रहे अंजिक्य रहाणे टेस्ट क्रिकेट में अपने कमजोर प्रदर्शन के चलते आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ रेगुलर कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टेस्ट डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर ने कानपुर में दोनों ही पारियों में शानदार बल्लेबाजी के दम पर टीम में अपनी जगह को मजबूत किया है. अब दूसरे टेस्ट के लिए विराट कोहली टीम में वापस आ रहे हैं ऐसे में टीम मैनेजमेंट किसे टीम से बाहर करते हैं ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. 

यह पढ़ें- ऋद्धिमान साहा की फिटनेस के बारे में खुद विराट कोहली ने दिया अपडेट

steve harmison afp

Photo Credit: AFP

स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक फैन के सवाल के जवाब में कहा- वैसे तो यह बड़ा मुश्किल सवाल है कि किसे टीम से बाहर किया जाए लेकिन मुझे लगता है दोनों को ही टीम से इस समय बाहर कर देना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि निश्चित रूप से वे शानदार खिलाड़ी रहे हैं, उनका रिकॉर्ड काफी उच्च स्तर का रहा है लेकिन अगर मुंबई के मैच में वे नहीं खेलते दिखे तो उन्हें बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं होगा. 


यह भी पढ़ें- कुमार संगाकारा ने बताई संजू सैमसन को रिटेन करने की असली वजह, आर्चर और स्टोक्स पर भी VIDEO में बोले

इंग्लैंड के लिए 63 टेस्ट मैचों में खेल चुके हार्मिसन ने कहा कि पिछले मैच में दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक था.  उन्होंने कहा दोनों खिलाड़ी (अंजिक्य रहाणे- चेतेश्वर पुजारा ) जब आउट होकर मैदान छोड़ रहे थे तो उनके चेहरे का भाव ऐसा था कि जैसे वे आखिरी बार अपनी टीम के लिए आउट होकर जा रहे हों. रहाणे ने कानपुर टेस्ट की दोनों पारियों में 34 और 4 रन बनाए. अगर पिछले दो साल के उनके16 मैचों की बात करें तो उन्होंने 24 की औसत से रन बनाए हैं और केवल एक शतक बनाया है. ऐसी ही कुछ हार पुजारा का भी है उन्होंने इसी दौरान 16 टेस्ट मैच खेले हैं और 27 की औसत से रन बनाए हैं. इन दो सालों में पुजारा ने भी केवल एक ही शतक बनाया है. ेहार्मिसन ने कहा कि सूर्यकुमार यादव को मुंबई में डेब्यू करवाया जा सकता है. वो  उनका होम ग्राउंड हैं उन पिचों पर उन्होंने काफी बल्लेबाजी की है. वे नंबर तीन पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं. अंत में उन्होंने कहा कि विराट के आने से मैदान पर दर्शकों की संख्या में भी इजाफा होना तय है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com