MI vs DC: सांसें अटकी रहीं और टीवी से टकटकी लगा चिपके रहे आरसीबी के सितारे, Pics

आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल समेत पूरे बैंगलोर के स्क्वाड को ये मैच देखते देखा जा सकता है.

MI vs DC: सांसें अटकी रहीं और टीवी से टकटकी लगा चिपके रहे आरसीबी के सितारे, Pics

इस मैच में RCB की किस्मत MI के हाथों में हैं

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) शनिवार को आईपीएल 2022 में लीग स्टेज का अपना आखिरी मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेल रही है. इस रोमांचक मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर दिल्ली की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया. मुंबई इंडियंस काफी पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और इस मैच के साथ सीजन का सुखद अंत करना चाहती है. जबकि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की टीम के लिए ये मैच ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि इस मैच का फैसला ही प्लेऑफ में उनकी जगह तय करेगा. लेकिन एक और टीम है जिसके लिए ये मैच बेहद महत्वपूर्ण है और वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है. एमआई की जीत से आरसीबी के लिए प्लेऑफ (IPL Playoffs) में जगह बन जाएगी. 

यह भी पढ़ें: Video: "2 कफ सिरप, ऑन द रॉक्स", रवि शास्त्री का नया अवतार देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

इस लिहाज से ये मैच रोहित शर्मा से ज्यादा फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली के लिए महत्वपूर्ण है. इसीलिए आरसीबी की पूरी टीम अपने होटल में एक साथ बैठ कर ये मैच देख रही है और इसका लुत्फ उठा रही है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल समेत पूरे आरसीबी के स्क्वाड को देखा जा सकता है.



इस मैच से पहले आरसीबी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल पिक को बदलकर मुंबई इंडियंस के लिए अपना स्पोर्ट दिखाया. उसके साथ ही #RedTurnsBlue का हैशटैग भी चलाया. 

यह भी पढ़ें: आरसीबी का रंग Red से हुआ Blue, जानिए सोशल मीडिया पर क्यों बदली प्रोफाइल फोटो 

हालांकि डीसी (Delhi Capitals) इस खास मैच में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है और निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट गवांकर 159 रन ही बना सकी. दिल्ली के लिए रोवमैन पॉवेल ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए, जबकि मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए. वहीं एमआई टीम फिलहाल अपने घरेलू मैदान पर 160 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही है. लेकिन अपने कप्तान रोहित शर्मा (2 रन) और स्टार बल्लेबाज इशान किशन (48 रन) को खो चुकी है.

अंकतालिका में फिलहाल आरसीबी के पास 16 अंक और डीसी के 14 अंक. एक जीत के साथ ही दिल्ली के भी 16 अंक हो जाएंगे और बेहतर रन रेट होने की वजह से वो बैंगलोर को पार करते हुए चौथे नंबर की टीम बन जाएगी.

खेल से जुड़ी खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com