स्टार इंडिया हरभजन को कमेंटरी टीम से जोड़ने के लिए बेकरार

IPL 2020: बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि भज्जी का अनुभव और ज्ञान सुनने वालों को अलग ही महसूस कराता है. उन्होंने कहा कि भज्जी को यह एहसास हो सकता है कि वह पिछले कई सालों से लगातार खेल रहे हैं. निश्चित ही, उनकी स्थिति में आईपीएल के लंबे शेड्यूल में खेलना आसान नहीं है

स्टार इंडिया हरभजन को कमेंटरी टीम से जोड़ने के लिए बेकरार

IPL 2020: हरभजन सिंह की फाइल फोटो

खास बातें

  • आईपीएल से हट चुके हैं हरभजन
  • पारिवारिक कारणों के कारण न खेलने का फैसला
  • क्या स्टार का ऑफर स्वीकार करेंगे भज्जी?
नई दिल्ली:

इधर, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने निजी कारणों के चलते कुछ दिन बाद शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) से निजी कारणों के चलते हटने का फैसला किया, तो उधर ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार इंडियन की रुचि भज्जी की कमेंटरी में जाग उठी! जानकारी के अनुसार स्टार इंडिया भज्जी को अपनी कमेंटरी टीम से जोड़ने में रुचि दिखाई है. स्टार इंडिया के एक अधिकारी ने कहा कि कमेंटरी पैनल को अंतिम रूप देने के लिए उनके पास अगले हफ्ते तक का समय है. और जब जब भज्जी के टूर्नामेंट से हटने की खबरें आ रही हैं, तो हम उन्हें अपनी कमेंटरी टीम से जोड़ने के बहुत ही ज्यदा इच्छुक हैं. 

अधिकरी ने कहा कि हमें वीरवार को यह पता चला कि भज्जी आईपीएल में खेलने नहीं जा रहे हैं. और ऐसे में हम उन्हें कमेंटरी टीम से जोड़ने के इच्छुक हैं. भज्जी का पास वृहद्ध अनुभव है और वह पहले भी कमेंटरी कर चुके हैं, तो ऐसे में उनके लिए कुछ भी नया नहीं है. हम अगले हफ्ते तक कमेंटेटरों की सूची को अंतिम रूप देंगे और हम निश्चित ही उन्हें जोड़ने का प्रयास करने जा रहे हैं. 

वहीं, बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि भज्जी का अनुभव और ज्ञान सुनने वालों को अलग ही महसूस कराता है. उन्होंने कहा कि भज्जी को यह एहसास हो सकता है कि वह पिछले कई सालों से लगातार खेल रहे हैं. निश्चित ही, उनकी स्थिति में आईपीएल के लंबे शेड्यूल में खेलना आसान नहीं है और ऐसे में उनकी खेलने की भूख में भी कमी हो सकती है. वहीं, यह भी जानकारी है कि भज्जी बतौर विशेषज्ञ एक निजी टीम चैनल को अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.