WTC Final 2023: केएस भरत का सुपरमैन अवतार, वार्नर को पवेलियन भेजने के लिए ऐसे लगाई हवा में छलांग- Video

आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में लंच तक दो विकेट गंवाकर 73 रन बनाये.

WTC Final 2023: केएस भरत का सुपरमैन अवतार, वार्नर को पवेलियन भेजने के लिए ऐसे लगाई हवा में छलांग- Video

David Warner Wicket

KS Bharat Takes David Warner Catch: आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में लंच तक दो विकेट गंवाकर 73 रन बनाये. भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ऑस्ट्रेलिया को 2 रन के निजी स्कोर पर पहला झटका लगा. सिराज ने अपने स्पेल के पहले ओवर में उस्मान ख्वाजा को लगातार परेशान किया और ठीक अपने स्पेल के दूसरे ओवर में सिराज ने ख्वाजा को पवेलियन भेज दिया. 

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की पारी को संभालते हुए डेविड वार्नर और लाबुशाने ने ऑस्ट्रेलिया की पारी को संभाला, लेकिन डेविड वॉर्नर (43 रन) लंच से पहले शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur Takes David Warner Wicket) का शिकार बने. ऑस्ट्रेलिया की पारी के 22 वें ओवर की चौथी गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने डेविड वार्नर को श्रीकर भरत के हाथों कैच करा कर पवेलियन भेज दिया. 


शार्दुल ठाकुर की गेंद टप्पा खाने के बाद लेग साइड की ओर निकल रही थी और डेविड वार्नर ने बल्ला घुमा दिया. गेंद बल्ले से लग कर पीछे की ओर निकली जिसे फुर्तिले अंदाज में श्रीकर भरत (KS Bharat Super Catch of David Warner) ने हवा में छलांग लगाकर गेंद को लपक लिया और वार्नर उदासी के साथ पवेलियन लौट गए.

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final से पहले कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा ऐलान, "कप्तानी छोड़ने से पहले...""

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WTC Final: Shami की लहराती हुई गेंद ने उड़ाए Labuschagne के होश, हवा में कुछ ऐसे बिखर गई गिल्लियां, देखें Video "