मुजीब उर रहमान की जादुई गेंद से होश खो बैठा श्रीलंकाई बल्लेबाज, खेलते ही हुआ बोल्ड- Video

Afghanistan vs Sri Lanka Mujeeb Ur Rahman Magic : अफगानिस्तानी स्पिनर मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए श्रीलंका के ओपनर पथुम निसानका (Pathum Nissanka) को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई

मुजीब उर रहमान की जादुई गेंद से होश खो बैठा श्रीलंकाई बल्लेबाज, खेलते ही हुआ बोल्ड- Video

Mujeeb Ur Rahman की मैजिक गेंद ने श्रीलंकाई बल्लेबाज का किया बेड़ा गर्क

Afghanistan vs Sri Lanka Mujeeb Ur Rahman Magic : अफगानिस्तानी स्पिनर मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए श्रीलंका के ओपनर पथुम निसानका (Pathum Nissanka) को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई, मुजीब की यह गेंद इतनी कमाल की थी कि श्रीलंकाई बैटर क्रीज पर खड़े होकर सोचने पर मजबूर हो गया. निसानका केवल 10 रन ही बना सके. दरअसल, जिस गदें पर पथुम निसानका बोल्ड हुए, उस गेंद को वो समझ ही नहीं सके. आईसीसी (ICC) ने मुजीब के कमाल की गेंद वाला वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें पथुम निसानका गेंद की लाइन को समझ पाने में असफल रहे और बोल्ड हो गए.

'वह जानता है कि उसे हमारा समर्थन है', बुरे फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल को मिला कोच राहुल द्रविड़ का फुल सपोर्ट

हुआ ये बल्लेबाज पथुम को लगा कि गेंद टप्पा खाने के बाद स्पिन करेगी, लेकिन मुजीब की मैजिक ने कमाल किया और गेंद पिच पर टप्पा खाने के बाद सीधी रह गई और बल्लेबाज लाइन मिस कर गया. लाइन मिस करने के कारण श्रीलंकाई बैटर बोल्ड हुआ. इस वीडियो को देखकर फैन्स इस गेंद को इस टूर्नामेंट की सबसे बेस्ट गेंद कह रहे हैं तो वहीं आईसीसी ने वीडियो शेयर कर इस गेंद का जादूयी गेंद कहा है.


मैच की बात करें तो अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 144 रन बनाए. श्रीलंका को जीत के लिए 145 रन की दरकार है. अफगानिस्तान की ओर से रहमानुल्ला गुरबाज ने 28 रनों की पारी खेली, वहीं, श्रीलंका की ओर से वनिन्दु हसरंगा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. 

Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां

'BABY AB' ने T20 में मचाया गदर, केवल 57 गेंद पर ठोके 162 रन, देखकर 'एबी डिविलियर्स' के भी उड़े होश- Video

ऋषभ पंत को मिलेगा मौका, केएल राहुल पर गिरेगी गाज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com