Asia Cup Cricket: मलिंगा की एक साल बाद श्रीलंका टीम में वापसी, जानें कौन-कौन है टीम में

Asia Cup Cricket: मलिंगा की एक साल बाद श्रीलंका टीम में वापसी, जानें कौन-कौन है टीम में

मलिंगा ने अपना पिछला वनडे सितंबर 2017 में भारत के खिलाफ खेला था (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मलिंगा ने पिछला वनडे पिछले साल सितंबर में खेला था
  • दिनेश चंदीमल की भी श्रीलंका टीम में हुई वापसी
  • एशिया कप में श्रीलंका का पहला मैच बांग्‍लादेश से है
कोलंबो:

स्‍टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की आखिरकार एक साल बाद श्रीलंका की टीम में वापसी हुई है. उन्हें एशिया कप के लिए 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. 35 साल के मलिंगा ने अपना पिछला वनडे मैच में सितंबर 2017 में भारत के खिलाफ खेला था. वह कभी घुटने की चोट तो कभी फिटनेस के कारण एक साल से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे थे. मलिंगा की गैरमौजूदगी में श्रीलंका ने पिछले 12 सीरीज में से केवल दो जीती हैं. मलिंगा के अलावा छह मैचों के लिए प्रतिबंधित किए गए दिनेश चंदीमल की भी श्रीलंका टीम में वापसी हुई है. वहीं, दानुष्का गुणतिलके भी छह मैचों के प्रतिबंध के बाद एशिया कप से राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे.

लसित मलिंगा को सचिन तेंदुलकर ने इस रोचक अंदाज में दी बर्थडे की बधाई...

टीम की कप्‍तान हरफनमौला एंजेलो मैथ्‍यूज करेंगे. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा रहे निरोशन डिकवेला, लाहिरू कुमारा, प्रबोथ जयसूर्या और शेहान जयसूर्या टीम में जगह बनाने में विफल रहे हैं. ये दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को प्रभावित करने में नाकाम रहे. एशिया कप में श्रीलंका को अपना पहला मैच 15 सितंबर को दुबई में बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है.


वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एशिया कप के लिए श्रीलंका की टीम : एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, उपुल थरंगा, दिनेश चंदीमल, दानुष्का गुणतिलके, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, धनंजय डी सिल्वा, अकिला धनंजय, दिलरुवान परेरा, अमिला अपोंसो, कसुन रजीता, सुरंगा लकमल, दुष्मंता चमीरा, लसिथ मलिंगा.(इनपुट: एजेंसी)