पाकिस्तान में फिर से हो सकती है टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत, यह टीम जाएगी खेलने

पाकिस्तान में फिर से हो सकती है टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत, यह टीम जाएगी खेलने

2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला गया है. 

लाहौर:

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिए सुरक्षा हालात का मुआयने करने पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) पहुंची श्रीलंका क्रिकेट (SLC) की सुरक्षा समिति ने सकराकात्मक रिपोर्ट पेश की है और अब ऐसी उम्मीदें हैं कि टेस्ट क्रिकेट पाकिस्तान में लौट सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीलंका, सुरक्षा समिति की सकारात्मक रिपोर्ट के बाद पाकिस्तान में कम से कम एक टेस्ट मैच खेल सकता है. अगर सब कुछ सही रहा तो पाकिस्तान में 2009 के बाद से पहली बार टेस्ट क्रिकेट देखने को मिल सकता है. 2009 में श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Cricket team) पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से  पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला गया है. 

धोनी ने लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट खेली, फोटो हो गया वायरल, 'Album of training'

पाकिस्तान और श्रीलंका (PAK vs SL) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत जो सीरीज होनी थी वो किसी न्यूट्रल स्थल पर होनी थी लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने SLC को पाकिस्तान में खेलने का प्रस्ताव दिया. इस प्रस्ताव को ध्यान में रखते हुए SLC ने मोहन डी सिल्वा की अध्यक्षता में पाकिस्तान में अपनी सुरक्षा समिति को हालात का जायज लेने को भेजा. समिति ने शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट पेश की. 


ENG vs AUS, 2nd Test: कुछ ऐसे ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेला

SLC के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने कहा, 'सुरक्षा टीम ने हमें जो रिपोर्ट सौंपी है वो काफी सकारात्मक है. किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले हम PCB से कुछ विकल्पों पर विचार कर रहे हैं. सरकार से भी सलाह ली जाएगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार



अन्य खबरें