SRH vs MI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ संदीप शर्मा ने चटकाए 3 विकेट, तो मंगेतर हुईं खुश, दिया ऐसा रिएक्शन

SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हराकर आईपीएल प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है. आईपीएल  2020 के 56वें मैच में हैदराबाद के लिए वॉर्नर औऱ साहा ने शानदार बल्लेबाजी की, दोनों ने मिलकर टीम को 10 विकेट से यादगार जीत दिला दी. अहम  मैच में वॉर्नर ने 58 गेंद पर 85 रन बनाए तो वहीं साहा ने 45 गेंद पर 58 रन की पारी खेली

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ संदीप शर्मा ने चटकाए 3 विकेट, तो मंगेतर हुईं खुश, दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई इंडियंस के खिलाफ संदीप शर्मा ने चटकाए 3 विकेट, तो वाइफ बोलीं- 'Wow..Wow.."

SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हराकर आईपीएल प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है. आईपीएल  2020 के 56वें मैच में हैदराबाद के लिए वॉर्नर औऱ साहा ने शानदार बल्लेबाजी की, दोनों ने मिलकर टीम को 10 विकेट से यादगार जीत दिला दी. अहम  मैच में वॉर्नर ने 58 गेंद पर 85 रन बनाए तो वहीं साहा ने 45 गेंद पर 58 रन की पारी खेली. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 151 रन जोड़े और 10 विकेटों से जीत दिला दी. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन बनाए थे, हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा ने गजब की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. संदीप ने अपनी गेंदबाजी के दौरान खतरनाक बल्लेबाजों को आउट दिया. उन्होंने पहले रोहित शर्मा, फिर क्विंटन डिकॉक और फिर आखिर में ईशान किशन जैसे बल्लेबाज को आउट कर 3 विकेट पूरे किए. संदीप शर्मा के शानदार परफॉर्मेंस ने मुंबई इंडियंस के ऊपर दवाब बना दिया जिसके कारण टीम 20 ओवर में केवल 149 रन ही बना सकी. मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले संदीप शर्मा ने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट लिए. संदीप के शानदार परफॉर्मेंस पर उनकी मंगेतर ने भी रिएक्ट किया है.

SRH vs MI: डेविड वॉर्नर ने रचा इतिहास, बने IPL के सबसे बड़े बल्लेबाज, कोई नहीं कर पाया ऐसा

उनकी वाइफ इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर की और पति  के लिए अलग अंदाज में Bow..Bow लिखा. इसके अलावा हैदराबाद की टीम जब मैच जीती तो भी इस्टा स्टोरी पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि हमने क्वालीफाई कर लिया. सोशल मीडिया पर संदीप शर्मा की मंगेतर के रिएक्शन की चर्चा खूब हो रही है. बता दें कि संदीप शर्मा की मंगेतर पेशे से आभूषण डिजाइनर और ब्लॉगर हैं. संदीप शर्मा की मंगेतर का नाम नताशा (दर्शिता) है जो वो इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखती हैं. संदीप की वाइफ भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

Major missing @intoxicatingtash

A post shared by Sandeep Sharma (@thesandeepsharma) on


अब 5 नवंबर से प्लेऑफ के मुकाबले शुरू होंगे. आईपीएल 2020 के क्वालीफायर 1 में मुंबई इंडियंस की टीम का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड पर होगा. वहीं 6 नवंबर को एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ होगा. इसके अलावा क्वीफायर 2 का मुकाबला 8 नवंबर को खेले जाने हैं.  इसके साथ- साथ आईपीएल 2020 का फाइनल 10 नवंबर को दुबई स्टेडियम में ही खेले जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​