SRH vs KKR: कुछ ऐसे वीरेंद्र सहवाग ने किया मनीष पांडे और उनकी एप्रोच का बचाव, वीरू बोले कि...

IPL 2021: मनीष पांडे इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद नंबर तीन पर बैटिंग करने आए थे. उन्होंने 44 गेंदों पर नाबाद 61 रन की पारी खेली और जॉनी बैर्यस्टो के साथ 92 रन की साझेदारी भी निभायी.  बैर्यस्टो के 13वें आउट होने के बाद हैदराबाद के एक छोर पर विकेट गिरते रहे. यहां से मनीष ने कोशिश पूरी की, लेकिन टीम दस रन से हार गयी.

SRH vs KKR: कुछ ऐसे वीरेंद्र सहवाग ने किया मनीष पांडे और उनकी  एप्रोच का बचाव, वीरू बोले कि...

SRH vs KKR: मनीष पांडे की पूर्व क्रिकेटर और फैंस लगातार आलोचना कर रहे हैं

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने हैदराबाद के लिए नाबाद पारी खेलने वाले मनीष पांडे (Manish Pandey) का बचाव करते हुए कहा है कि मनीष हैदराबाद को जीत से नवाज सकते थे, लेकिन अगर  वह ऐसा नहीं कर सके, तो वजह यह रही कि गेंद उनके रडार में नयीं आयीं. मनीष पांडे इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद नंबर तीन पर बैटिंग करने आए थे. उन्होंने 44 गेंदों पर नाबाद 61 रन की पारी खेली और जॉनी बैर्यस्टो के साथ 92 रन की साझेदारी भी निभायी.  बैर्यस्टो के 13वें आउट होने के बाद हैदराबाद के एक छोर पर विकेट गिरते रहे. यहां से मनीष ने कोशिश पूरी की, लेकिन टीम दस रन से हार गयी.

शादी की 11वीं सालगिरह पर सानिया ने किया शोएब मलिक को विश, बोलीं- परेशान करती रहूंगी

बैर्यस्टो 13वें ओवर में आउट हुए थे. इसके अगले ही ओवर में मनीष पांडे ने शाकिब अल हसन की गेंद पर छक्का जड़ा, लेकिन इसके बाद उनके बल्ले से अगला छक्का मैच की आखिरी गेंद पर आया. आखिरी छह ओवर में विजय शंकर और युवा अब्दुल समाद ने छक्के जड़े, लेकिन पांडे के बल्ले से लंबा शॉट नहीं निकला और मुकाबले के बाद मनीष आलोचकों के निशाने पर आ गए. प्रशंसकों के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटरों ने मनीष के गैर-आक्रामक रवैये को लेकर लताड़ लगायी.


अब देवदत्त कोविड-19 संक्रमण को पीछे छोड़ने के लिए तैयार और...

बहरहाल, सहलाग ने कहा कि कई बार ऐसा होता है, जब विकेट पर जम चुके बल्लेबाज को लंबे शॉट लगाने के लिए खासा संघर्ष करना पड़ता है. वजह यह है कि उसे उसके रडार में गेंद नहीं मिलतीं. ऐसा ही पांडे के साथ हुआ और वह आखिरी तीन ओवरों में बड़े शॉट नहीं लगा सके. और आखिरी गेंद पर छक्का जब आया, जब पहले से ही मैच का परिणाम तय हो चुका था. आलोचकों को कहना है कि अगर पांडे कुछ देर पहले ही शॉट लगाते, तो हैदराबाद मैच नहीं ही हारता. 

चेन्नई के खिलाफ युवा आवेश खान का सच हुआ तीन साल पुराना बड़ा सपना, बॉलर ने किया खुलासा

वीरू ने एक  बेवसाइट से बातचीत में कहा कि कभी-कभी ऐसा होता है कि आप सेट होते हैं, लेकिन गेंदों को अपने रडार में न पाने के कारण बड़े शॉट नहीं लगा पाते. मुझे लगता है कि मनीष पांडे के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था.  पांडे को उनके पसंदीदा जोन में गेंद नहीं मिलीं और इसी कारण से वह छक्के नहीं लगा सके. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले ही नीलामी में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​