SRH vs KKR: शुबमन गिल ने नटराजन की गेंद पर अद्भुत शॉट खेलकर लगाया छक्का, दिग्गज ने कहा, Class ..देखें Video

SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच में टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. केकेआर के लिए नितीश राणा (Nitish Rana) और शुबमन गिल (Shubman Gill) ने ओपनिंग की, दोनों ने मिलकर केकेआऱ को सटीक शुरूआत दी.

SRH vs KKR: शुबमन गिल ने नटराजन की गेंद पर अद्भुत शॉट खेलकर लगाया छक्का, दिग्गज ने कहा, Class ..देखें Video

IPL 2021: शुबमन गिल ने खड़े-खड़े लगाया खूबसूरत छक्का

SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच में टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. केकेआर के लिए नितीश राणा (Nitish Rana) और शुबमन गिल (Shubman Gill) ने ओपनिंग की, दोनों ने मिलकर केकेआऱ को सटीक शुरूआत दी. हालांकि 53 रन के स्कोर पर गिल राशिद खान की गेंद पर बोल्ड हो गए, लेकिन दोनों ने मिलकर केकेआर के लिए बड़े स्कोर की नींव रख दी है. गिल ने 13 गेंद पर 15 रन की पारी खेली. अपनी पारी में शुबमन ने 1 चौका और 1 छक्का जमाया. खासकर नटराजन (T Natarajan) की घातक गेंद पर गिल ने गेंदबाज के सिर के ऊपर से यादगार छक्का भी जमाया जिसकी तारीफ कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने ट्वीट करके की है.

विकेटकीपर ने गलत तरीके से किया स्टंप, मच गया बवाल, माइकल वॉन बोले- 'गलत हुआ..'देेखें Video

भोगले ने गिल के इस छक्के को क्लास वाला छक्का करार दिया है. गिल ने केकेआऱ के पांचवीं ओवर की पहली ही गेंद पर नटराजन की ओवर पिच गेंद पर एक कदम बढ़ाकर सीधे बॉलर के ऊपर से खूबसूरत छक्का जड़ा. गिल द्वारा लगाए गए छक्के की तारीफ हर कोई कर रहा है. सोशल मीडिया पर उनका यह छक्के वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.


बता दें कि नटराजन अपनी गेंदबाजी के दौरान यॉर्कर गेंद डालने के लिए विख्यात हैं लेकिन गिल ने उनकी यॉर्कर गेंद को ओवरपिच बनाकर स्टेट छक्का जमाकर आंखें खोल देने वाला स्ट्रोक जड़ा. हालांकि अपनी पारी को गिल ज्यादा बड़ा नहीं कर पाए लेकिन उनके इस खूबसूरत छक्के ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

KKR से मैच से पहले राशिद खान ने कहा हैदराबाद जीतेगी, तो बेन कटिंग की बीवी ने दिया ऐसा जवाब

बता दें कि केकेआऱ के राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल में 1000 रन पूरे कर लिए हैं. आईपीएल के इतिहास में त्रिपाठी 100-0 रन बनाने वाले 41वें बल्लेबाज हैं. वहीं, राणा ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है. उन्होंने अपने आईपीएल करियर का 12वां अर्धशतक जमा दिया है. केकेआऱ प्लेइंग इलेवन में हरभजन सिंह को शामिल किया गया है. केकेआऱ के लिए हऱभजन आईपीएल में अपना डेब्यू मैच खेल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com