SRH vs DC: ऋद्धिमान साहा की आतिशी पारी देखकर सहवाग हुए खुश, बोले- 'यही है राइट चॉइस बेबी साहा.."

SRH vs DC: रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को आईपीएल 2020 (IPL 2020) में पहला मैच खेलने को मिला और बतौर ओपनर वॉर्नर (David Warner) के साथ बल्लेबाजी कर धमाल मचा दिया. वॉर्नर और साहा ने पहले विकेट के लिए 107 रन की पार्टनरशिप की.

SRH vs DC: ऋद्धिमान साहा की आतिशी पारी देखकर सहवाग हुए खुश, बोले- 'यही है राइट चॉइस बेबी साहा..

SRH vs DC: ऋद्धिमान साहा की आतिशी पारी देखकर सहवाग हुए खुश, बोले- 'यही है राइट चॉइस बेबी साहा.."

SRH vs DC: ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को आईपीएल 2020 (IPL 2020) में पहला मैच खेलने को मिला और बतौर ओपनर वॉर्नर (David Warner) के साथ बल्लेबाजी कर धमाल मचा दिया. वॉर्नर और साहा ने पहले विकेट के लिए 107 रन की पार्टनरशिप की. डेविड वॉर्नर 34 गेंद पर 66 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं दूसरी ओर साहा ने जमकर बल्लेबाजी की. रिद्धिमान साहा ने 27 गेंद पर अर्धशतक ठोका और टीम के स्कोर को बड़े स्कोर की ओर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. साहा 45 गेंद पर 87 रन बनाकर नॉर्खिया की गेंद पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर के द्व्रारा लपके गए. साहा का आईपीएल में यह तीसरा सर्वोच्च स्कोर है. इससे पहले आईपीएल करियर में साहा ने 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नाबाद 115 रन और 2017 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ नाबाद 93 रन रन की पारी खेली थी. आईपीएल में दिल्ली के खिलाफ किसी बल्लेबाज के द्वारा खेली गई साहा की यह पारी चौथी सबसे बड़ी पारी है. आईपीएल में दिल्ली के खिलाफ सर्वोच्च स्कोर बनाने का रिकॉर्ड शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के नाम है. धवन ने नाबाद 92 रन दिल्ली के खिलाफ आईपीएल में बनाए हैं. वहीं, केन विलियमसन ने 89 रन, फिंच ने नाबाद 88 रन और अब साहा ने 87 रन की पारी दिल्ली के खिलाफ आईपीएल में खेली है.

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) की आतिशी पारी देखकर विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. सहवाग ने बड़े ही मजेदार अंदाज में ट्वीट किया और लिखा,  'यही है राइट चॉइस बेबी साहा, कमाल की बललेबाजी, मजा आ गया देखकर.'

IPL 2020: बर्थडे के दिन David Warner ने खेली आतिशी पारी, 25 गेंद पर अर्धशतक ठोककर बनाया यह रिकॉर्ड


ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) और डेविड वॉर्नर की आतिशी पारी के अलावी मनीष पांडे ने 31 गेंद पर 44 रन बनाकर टीम के स्कोर को 200 से आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई. हैदराबाद ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 219 रन बनाकर धमास मचा दिया.आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद ((Sunrisers Hyderabad HIGHEST TOTALS in IPL) का यह दूसरा सबसे बड़ा टीम स्कोर है. साल 2019 के आईपीएल में हैदराबाद ने बैंगलोर के खिलाफ मैच में 2 विकेट पर 231 रन बनाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​