SRH vs CSK: रैना की कलाकारी देखिए, फुटबॉल भी बढ़िया खेलना जानते हैं, लेकिन बात यह है कि...Video

SRH vs CSK: सुरेश रैना (suresh Raina) के चाहने वाले तो यही बातें कर रहे हैं कि अब रन बनाने का समय है और स्टेन जैसे आलोचकों को जवाब दीजिए.

SRH vs CSK: रैना की कलाकारी देखिए, फुटबॉल भी बढ़िया खेलना जानते हैं, लेकिन बात यह है कि...Video

SRH vs CSK: सुरेश रैना के लिए दूसरा चरण बल्ले से खास नहीं रहा है अभी तक

नयी दिल्ली:

IPL2021: आईपीएल में बल्लों से झमाझम चौके और छक्के या विकेटों की झड़ी ही देखने को नहीं मिली, बल्कि खिलाड़ी बीच-बीच में आपको अपनी कलाकारी भी दिखाते रहते हैं. और कुछ ऐसी ही कलाकारी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हैदराबाद की बल्लेबाजी शुरू होते ही दिखायी. रैना ने दिखाया कि उन्होंने अपने करियर में बल्ले पर हाथ नहीं भांजे, बल्कि उन्होंने फुटबॉल में पैर भी बहुत ही अच्छी तरह से भांजे हैं. 

रैना का यह वीडियो सोशल मीडिाय पर वायरल भी हो रहा है. दरअसल ऋद्धिमान साहा ने एक बॉल पर डिफेंसिव शॉट खेला था, कि रैना भागते हुए हुए आए और सबूत दिया कि अगर उन्हें फुटबॉल खेलने को मिले, तो वह इसमें भी पीछे नहीं है. रैना ने दौड़ते हुए पैरों का इस्तेमाल ही करते हुए गेंद को अपनी कमर के पीछे उछाला और फिर इसको आगे बढ़ाया. 

ये भी पढ़ें 


भारतीय फैंस को नहीं भायी मोर्गन और वॉर्न की अश्विन को नसीहत, तस्वीरों से दिखाया दोनों को आइना

यह खिलाड़ी बने हर हाल में रवि शास्त्री के बाद टीम इंडिया का कोच, पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा

मुस्‍ताफिजुर ने छक्के के लिए जा रही गेंद को रोकने के लिए खुद को बना लिया 'सुपरहीरो', मैक्सवेल भी चौंक गए- video

चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, कौन सी चार टीमें IPL 2021 का प्ले-ऑफ खेलेंगी

मान गए, जी मान गए. आपके फैन मान गए कि आप अच्छे फुटबॉलर भी हैं, लेकिन फैंस इस बार दूसरे चरण में तो आपके बल्ले का जलवा देखने के लिए एकदम से तरस गए हैं. फैंस बातें कर रहे हैं कि उन्हें वह रैना नजर ही नहीं आया, जिसे वह जानते हैं, या वह रैना जो आईपीएल का इतिहासपुरुष बन चुका है. शुरुआती मैचों में तो हालत इतनी दयनीय थी कि डेल स्टेन ने आपको स्कूली क्रिकेटर तक करार दिया था. 

बाद के मैचों में रैना के प्रदर्श में थोड़ा सुधार जरूर आया, लेकिन भरोसा पैदा नहीं हुआ. भाई यह कलाकारी तो तभी अच्छी लगती है, जब बल्ला का जलवा भी फूट रहा हो. वह तो शुक्र है की आपकी टीम जीत रही है. बहरहाल बात यह है कि फुटबॉल, कलाकारी तो चलती रहेगी. अब प्ल-ऑफ आने जा रहे हैं, तो अपने बल्ले का जलवा दिखाएं और डेल स्टेन को जवाब दें. लेकिन रैना हैदराबाद के खिलाफ वीरवार को भी सिर्फ दो ही रन बना सके. ऐसे कैसे काम चलेगा? उम्मीद है कि आगे के मैचों में रैना के बल्ले से रन जरूर निकलेंगे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई ने पंजाब किंग्स को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा