IPL 2023 में धोनी CSK का हिस्सा होंगे या नहीं, आईपीएल में खुद के फ्यूचर पर दिया यह जवाब- Video

IPL 2022 CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022 MS Dhoni) के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया.

IPL 2023 में धोनी CSK का हिस्सा होंगे या नहीं, आईपीएल में खुद के फ्यूचर पर दिया यह जवाब- Video

धोनी ने दिया बड़ा हिंट

IPL 2022 CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022 MS Dhoni) के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. सनराइजर्स ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, चेन्नई टीम में चोटिल ड्वेन ब्रावो और शिवम दुबे शामिल नहीं है जिनकी जगह डेवोन कोंवे और सिमरजीत सिंह को मौका मिला है. 8 में से छह मैच हारने के बाद रविंद्र जडेजा ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ दी जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को फिर कमान सौंपी गई है. 

फिर से बतौर कप्तान धोनी को देखकर फैन्स ने दीवानगी में पार की की सारी हदें, खुद की आवाज नहीं सुन पा रहा कमेंटेटर- Video

हैदराबाद के खिलाफ टॉस होने के बाद धोनी ने अपने आईपीएल फ्यूचर को लेकर भी बात की और कुछ ऐसी बात कही है जिसकी अभी से चर्चा होने लगी है. दरअसल फैन्स और क्रिकेट पंडितों को जुबां पर एक ही सवाल है कि क्या धोनी अगले साल आईपीएल खेलेंगे. जब टॉस के वक्त माही से इस बारे में पूछा गया तो धोनी ने जो जवाब दिया उसने खूब चर्चा बटोरी है. 


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

टॉस के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि जी हाँ आप बिलकुल मुझे इस पीली जर्सी में देखेंगे चाहे ये वाली जर्सी हो या कोई दूसरी, फिलहाल यहाँ पर यानी टॉस पर वापसी करते हुए अच्छा लग रहा है. हमने पिछले कुछ मुकाबलों में कैच काफी टपकाए हैं जिसे हमें सुधारना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टूर्नामेंट के शुरूआत होने से पहले रवीेंद्र जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया था. लेकिन इस सीजन जडेजा न तो कप्तान के तौर पर अच्छा कर पाए और ना ही बतौर खिलाड़ी अच्छा खेल दिखा पाए. हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई ने 8 मैच खेले जिसमें 6 में हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और धोनी से फिर से कप्तानी करने का अनुरोध किया, जिसे माही ने स्वीकार कर दिया.