Asia Cup 2023: "सही वक्त का इंतजार कीजिए...", खेल मंत्री ने Ramiz Raja के बयान का दिया करारा जवाब

BCCI सचिव जय शाह ने 2023 एशिया कप के लिए टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने की अटकलों (India tour of Pakistan) को पूरी तरह खारिज कर दिया था और कहा था कि एशिया कप (Asia Cup 2023) तटस्थ स्थान पर होगा.

Asia Cup 2023:

Anurag Thakur on Ramiz Raja's Statement

India vs Pakistan: पाकिस्तान को अगले साल यानी 2023 के एशिया कप (Asia Cup 2023) की मेजबानी सौंपी गई है और BCCI सचिव जय शाह (Jay Shah) ने साफ तौर पर कहा है कि टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी. BCCI के इस स्टैंड पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी पलटवार किया है. हाल ही में PCB अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) ने चेतावनी दी थी कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आती है, तो पाकिस्तान की टीम भी अगले साल यानी 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए भारत का दौरा नहीं करेगी.

सचिव जय शाह ने 2023 एशिया कप के लिए टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने की अटकलों (India tour of Pakistan) को पूरी तरह खारिज कर दिया था और कहा था कि एशिया कप (Asia Cup 2023) तटस्थ स्थान पर होगा.


पाकिस्तान टीम के भारत नहीं आने वाले पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा के बयान पर अब भारत के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का जवाब आया है. दरअसल, रमीज राजा के बयान को लेकर खेल मंत्री से एक सवाल पूछा गया. इस पर उन्होंने साफ कर दिया कि सही वक्त का इंतजार कीजिए. भारत आज खेल जगत में एक बड़ी ताकत है और कोई भी देश इसे नजरअंदाज नहीं कर सकता है.

आपको बता दें कि PCB प्रमुख ने शुक्रवार को पाकिस्तान मीडिया से बातचीत में कहा, “इस मामले में हमारा स्टैंड बिल्कुल स्पष्ट है, अगर वे (भारतीय क्रिकेट टीम) एशिया कप के लिए हमारे पास आते हैं, तो हम अपनी टीम को वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत भेजेंगे. अगर वे नहीं आते हैं, तो उन्हें ऐसा करने दें. उन्हें पाकिस्तान के बिना खेलने दें. अगले साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में अगर पाकिस्तान की टीम हिस्सा नहीं लेती है तो उस टूर्नामेंट को कौन देखेगा? इस मुद्दे पर हमारा रुख आक्रामक रहेगा. हमारी टीम उनके खिलाफ अच्छा खेल रही है. हमने सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड की टीम को साल में दो बार हराया है. हम टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेल चुके हैं.”

सिर्फ 20 साल के अफगानिस्तानी स्टार ने जड़ा करारा शतक, पहले वनडे में श्रीलंका को 60 रन से मिली हार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Viral Video: दिवाने फैन ने Virat Kohli से मिलने का सपना किया सच, कहानी जानकर दिल खुश हो जाएगा

FIFA World Cup: डिएगो माराडोना के लिए फीफा ने खास गिफ्ट किया तैयार