क्रिकेटरों के सिर चढ़कर बोल रहा है 'पुष्पा स्टाइल', BPL में विकेट लेने के बाद इस गेंदबाज ने देखिए कैसे मनाया जश्न, मजेदार VIDEO

तेलगू स्टार अल्लू अर्जुन के गाने (Allu Arjun Song) को आजकल बेहद पसंद किया जा रहा है. बांग्लादेश प्रीमियर लीग में  सिलहट सनराइजर्स के लिए खेलने वाले लेफ्ट आर्म स्पिनर नजमुल इस्लाम का वाडिया काफी वायरल हो रहा है.

क्रिकेटरों के सिर चढ़कर बोल रहा है 'पुष्पा स्टाइल', BPL में विकेट लेने के बाद इस गेंदबाज ने देखिए कैसे मनाया जश्न, मजेदार VIDEO

तेलगू स्टार अल्लू अर्जुन के गाने को क्रिकेटर्स खूब पसंद कर रहे हैं

खास बातें

  • बांग्लादेश भी पहुंचा पुष्पा स्टाइल
  • बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मनाया गया जश्न
  • विकेट लेकर नजमुल इस्लाम ने किया स्टाइल कॉपी
नई दिल्ली:

पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली गाने (Pushpa song) पर फैंस और सेलेब्स आजकल जमकर डांस कर रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं.  डेविड वॉर्नर और  ड्वेन ब्रावो के बाद अब मैदान पर बांग्लादेश के लेफ्ट आर्म स्पिनर नजमुल इस्लाम का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. विकेट लेने के बाद उन्होंने अल्लू अर्जुन स्टाइल में अपना जश्न मनाया. 

यह पढ़ें -IPL मेगा ऑक्शन से पहले BBL के प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे इस खिलाड़ी पर सभी टीमों की नजरें, देखिए क्यों हो रही है इनके नाम पर चर्चा

तेलगू स्टार अल्लू अर्जुन के गाने (Allu Arjun Song) पर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में  सिलहट सनराइजर्स के लिए खेलने वाले लेफ्ट आर्म स्पिनर नजमुल इस्लाम का वाडिया काफी वायरल हो रहा है. आजकल वे कोई भी विकेट या कैच पकड़ने के बाद अल्लू अर्जुन स्टाइल में जश्न मनाते हुए खूब देखें जा सकते हैं.  मैच में मिनिस्टर ग्रुप ढाका की टीम के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए नजमुल इस्लाम की गेंद पर कप्तान महमूदुल्लाह को आउट करने के बाद  नजमुल अपने अंदाज में आ गए. इस मैच को सिलहट सनराइजर्स ने सात विकेट से अपने नाम कर लिया है. 


आपको बता दें कि इनसे पहले डेविड वॉर्नर और ड्वेन ब्रावो का भी इस गाने पर डांस का वीडिया काफी वायरल हो रहा है. फैंस के द्वारा उनके स्टार क्रिकेटरों के इस तरह के वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. BPL में सिलहट सनराइजर्स के ये पहली जीत थी. 2 अंकों के साथ अब सनराइजर्स तीसरे स्थान पर है. बांग्लादेश प्रीमियर लीग में पहले स्थान पर अभी तक चट्टोग्राम चैलेंजर्स है उन्होंने अपने तीन में से दो मुकाबलों में जीत हासिल की है. 

यह पढ़ें- शेफाली वर्मा पहुंची ICC टी20 रैंकिंग में पहले स्थान पर, जानिए स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा पर ताजा अपडेट

इससे पहले मैच में 23 जनवरी को भी नजमुल इस्लाम ने बाउंड्री पर कैच पकड़कर इस तरह का ही जश्न मनाया था. कई क्रिकेटर इसी तरह के वीडियो बनाकर  सुर्खियों  में बना रहना चाहते हैं. आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले हर क्रिकेटर किसी भी तरह से बस सुर्खियों में रहना चाहता है ताकि उनके नाम पर चर्चा  होती रहे. 

दो दशक के लंबे करियर के बाद सानिया का टेनिस से अलविदा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com