GT vs RR मैच के दौरान हो गई गुगली, अश्विन ने फेंकी 131.6 km/h की रफ्तार से गेंद, फैन्स हो रहे कंफ्यूज

IPL 2022 में अश्विन ने शानदार परफॉर्मेंस कर  क्रिकेट पंडित और फैन्स का दिल जीत लिया है. इस सीजन अश्विन (Ashwin) ने 185 रन और 11 विकेट लेने में सफल रहे हैं

GT vs RR मैच के दौरान हो गई गुगली, अश्विन ने फेंकी 131.6 km/h की रफ्तार से गेंद, फैन्स हो रहे कंफ्यूज

GT vs RR मैच के दौरान हो गई गुगली

IPL 2022 में अश्विन ने शानदार परफॉर्मेंस कर  क्रिकेट पंडित और फैन्स का दिल जीत लिया है. इस सीजन अश्विन (Ashwin) ने 185 रन और 11 विकेट लेने में सफल रहे हैं. ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने स्पिनर ने 150 KMPH की रफ्तार के साथ गेंद करने की सलाह अपने ट्वीट में दी थी. कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा था. 'डियर अश्विन क्रिकेट में कोई ऐसी चीज है जिसे आप नहीं कर सकते हैं? मास्टर स्पिनर, इंपैक्ट बैट्समैन, समय आ गया है कि आप 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी शुरू करें, आप एक चैंपियन आलराउंडर हैं.

IPL 2022 Qualifier 1 में हुआ अजब-गजब, 1 गेंद में बने 5 रन और 2 विकेट गिरे

कैफ द्वारा दिए गए इस सलाह पर अश्विन ने विचार किया है या नहीं लेकिन गुजरात के खिलाफ पहले क्वालीफायर के दौरान कुछ ऐसा  हुआ है जिसने हर किसी को चौंका दिया. 


गुजरात को फाइनल में पहुंचाकर इमोशनल हुए 'किलर मिलर', Hardik को गले से लगाकर मनाया जीत का जश्न- Video

दअरसल मैच में राजस्थान को गुजरात से हार का सामना करना पड़ा लेकिन मैच के दौरान अश्विन ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसकी स्पीड 131.6 km/h मापी गई. ये जानकर आप हैरान हो गए होंगे, लेकिन यह बात सच है. दरअसल गुजरात की पारी के 8वें ओवर में मैथ्यू वेड के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अश्विन की एक गेंद की स्पीड 131.6 km/h मापी गई. सोशल मीडिया पर स्पीडगन द्वारा मापी गई स्पीड की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

महिला गेंदबाज ने शरीर को 'तोड़ मरोड़' कर की गेंदबाजी, देखकर चौंका क्रिकेट वर्ल्ड- Video

अश्विन के नाम के आगे 131.6 km/h की स्पीड वाली गेंद देखकर फैन्स चौंक गए. लेकिन आपको बता दें कि मैच ब्रॉडकास्टर की गलती के कारण ऐसा हुआ है. मैच के दौरान मैच ब्रॉडकास्टर की गलती के कारण अश्विन के नाम के आगे 131.6 km/ H की रफ्तार वाली गेंद की रीडिंग लिखी गई. सोशल मीडिया पर मैच ब्रॉडकास्टर की इस गलती को लेकर फैन्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों का मजाक में मानना है कि कैफ की सलाह को देखते हुए ही मैच ब्रॉडकास्टर ने ऐसी गलती की है. 

15 साल के गेंदबाज ने Alastair Cook को किया बोल्ड, जिसने भी देखा हैरान रह गया- Video

हालांकि मैच ब्रॉडकास्टर द्वारा की गई इस गलती पर अश्विन ने रिएक्ट नहीं किया है लेकिन फैन्स को अश्विन की 131.6 km/ H की रफ्तार वाली गेंद की रीडिंग को देखकर थोड़े देर के लिए हैरानी जरूर हुई. वैसे, मैच में अश्विन कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए और 4 ओवर की गेंदबाजी में उन्होंने 40 रन दिए.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com