होटल स्टाफ को हुआ कोरोना, इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे मैच किया गया रद्द

South Africa vs England 1st ODI: इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका (SA vs ENG) के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे मैच को रद्द कर दिया गया. दरअसल जिस होटल में इंग्लैंड की टीम टीम रूकी थी उस होटल के दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद दोनों क्रिकेट बोर्ड ने पहले वनडे मैच को रद्द करने का फैसला किया.

होटल स्टाफ को हुआ कोरोना, इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे मैच किया गया रद्द

होटल स्टाफ को हुआ कोरोना, इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे मैच किया गया रद्द

South Africa vs England 1st ODI: इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका (SA vs ENG) के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे मैच को रद्द कर दिया गया. दरअसल जिस होटल में इंग्लैंड की टीम टीम रूकी थी उस होटल के दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद दोनों क्रिकेट बोर्ड ने पहले वनडे मैच को रद्द करने का फैसला किया. इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का आगाज शुक्रवार से ही होना था लेकिन दक्षिण अफ्रीका के एक खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ड पॉजिटिव आई थी जिसके कारण वनडे सीरीज के पहले मैच को रविवार तक के लिए टाल दिया गया था. लेकिन एक बार फिर कोरोना का कहर दोनों टीमों पर बरपा है. दक्षिण अफ्रीका की तरफ से जारी बयान में कहा है कि इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के सैंपल को फिर से जांच के लिए भेजा गया है. इंग्लैंड खिलाड़ियों की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है. रिपोर्ट आने के बाद ही मैच को फिर से कराया जा सकेगा.

बता दें कि टी20 सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी कोरोना वायरस का शिकार हुए थे लेकिन बाद में टी-20 सीरीज खेला गया था. वहीं, वनडे सीरीज के आगाज से पहले दक्षिण अफ्रीका का एक सदस्य कोरोना से संक्रमित हुआ जिसके कारण सीरीज का पहला मैच रविवार को यानि आज खेला जाने वाला था. लेकिन फिर कोरोना ने दोनों टीमों का खेल बिगड़ा और होटल स्टाफ को कोरोना होने से पहले वनडे मैच को रद्द कर दिया गया है.

अब दो होटल स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से शनिवार को इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया. ऐसे में इंग्लैंड खिलाड़ियों का कोरोना रिपोर्ट आने के बाद फिर वनडे सीरीज को लेकर फैसला किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​