दक्षिण अफ्रीका टीम का 'स्पिन चक्रव्यूह', तबरेज शम्सी और केशव महाराज बन सकते हैं टीम इंडिया के लिए खतरा

मैदान पर अभ्यास शुरू किया जहां तबरेज शम्सी और केशव महाराज की स्पिनरों की जोड़ी गेंद को ‘सही जगह पर टप्पा’ दिलाने के लिए पसीना बहाते दिखी.

दक्षिण अफ्रीका टीम का 'स्पिन चक्रव्यूह', तबरेज शम्सी और केशव महाराज बन सकते हैं टीम इंडिया के लिए खतरा

साथउ अफ्रीका टीम ने जमकर बहाया पसीना

नई दिल्ली:

भारत दौरे पर आयी दक्षिण अफ्रीका टीम ने कोविड-19 के जांच में सभी सदस्यों के नेगेटिव रहने के बाद मैदान पर अभ्यास शुरू किया जहां तबरेज शम्सी और केशव महाराज की स्पिनरों की जोड़ी गेंद को ‘सही जगह पर टप्पा' दिलाने के लिए पसीना बहाते दिखी. अनुभवी विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक इस सत्र के दौरान टेंट के पास कुर्सी पर बैठकर स्पिनरों की गेंदबाजी देख रहे थे तो वहीं शम्सी और महाराज के बाद हरफनमौला एडेन मार्कराम ने भी जमकर स्पिन गेंदबाजी अभ्यास किया. 

nea84p

यह भी पढ़ें- उमरान मलिक पर शाहीन शाह अफरीदी ने कसा तंज बोले- स्पीड से कुछ नहीं होता

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला ड्वेन प्रिटोरियस के साथ यह तिकड़ी भारत के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में अहम भूमिका निभा सकती है. पांच साल के बाद टीम में वापसी कर रहे वेन पार्नेल ने अभ्यास के दौरान लंबा स्पैल डाला जबकि रासी वैन डेर डूसन मुख्य कोच मार्क बाउचर की देखरेख में बल्लेबाजी अभ्यास में प्रभावशाली दिखे. बाउचर इसके बाद मार्क यानसेन को बल्लेबाजी से जुड़े सुझाव देते दिखे. 


यह भी पढ़ें- "उसे अपनी जगह कमानी होगी", Arjun Tendulkar के लिए मुंबई इंडियंस के कोच ने कही बड़ी बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दक्षिण अफ्रीका के आईपीएल स्टार डेविड मिलर फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं और जल्द ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे. प्रोटियाज (दक्षिण अफ्रीका) दस्ते के सदस्यों ने गुरुवार को आरटी पीसीआर जांच में नेगेटिव आने के बाद यहां के दिल्ली के  मैदान में अपने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया. टीम के सहयोगी दल के एक सदस्य ने अभ्यास सत्र से इतर  कहा, ‘‘ टीम के सभी सदस्य जांच में नेगेटिव रहे. आईपीएल से जुड़े खिलाड़ियों को कार्यभार प्रबंधन के रूप में श्रृंखला से पहले कुछ दिनों का ब्रेक दिया जाएगा.