बांग्लादेश टीम के भारत दौरे को लेकर BCCI के भावी अध्यक्ष Sourav Ganguly ने कही यह बात..

बांग्लादेश टीम के भारत दौरे को लेकर BCCI के भावी अध्यक्ष Sourav Ganguly ने कही यह बात..

Sourav Ganguly को उम्मीद है, बांग्लादेश टीम के क्रिकेटरों से जुड़े मुद्दे का हल निकल आएगा

खास बातें

  • कहा-यह बांग्लादेश के क्रिकेटरों से जुड़ा मसला
  • उम्मीद है हल निकलेगा और बांग्लादेश टीम भारत आएगी
  • अगले माह भारत के दौरे पर आना है बांग्लादेश टीम को

Bangladesh Team Tour of India: बांग्लादेश टीम के अगले माह से प्रस्तावित भारत दौरे (Bangladesh Team Tour of India) को लेकर असमंजस की स्थिति बन गई है. बांग्लादेशी प्लेयर्स के हड़ताल पर जाने के फैसले के कारण ऐसा हुआ है. शाकिब अल हसन की अगुवाई में टीम के सीनियर प्लेयर्स ने कहा है कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड जिस तरह से देश के क्रिकेट का संचालन कर रहा है, वह सही नहीं है. इन क्रिकेटरों ने घोषणा की है कि यदि उनकी 11 मांगों को पूरा किए जाने तक वे किसी क्रिकेट गतिविधि में हिस्सा नहीं लेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से  जब बांग्लादेश टीम के दौरे के संबंध में पूछा गया तो वे सीधे जवाब से बचते नजर आए. गांगुली ने ANI से बातचीत में कहा- यह बांग्लादेश के क्रिकेटरों का मामला है. हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि इस मसले का हल निकाल लिया जाएगा और बांग्लादेश की टीम भारत के दौरे पर आएगी.

Rohit Sharma इस मामले में तो Don Bradman से भी आगे निकल गए...

इस दौरे को लेकर सौरव ने कहा-बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना (Bangladesh PM Sheikh Hasina) ने दोनों देशों के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट के पहले दिन ईडन गार्डंस पहुंचने को लेकर सहमति दी है. यह सब कुछ योजना के अनुसार रहा तो वे बेल बजाकर मैच को शुरू करेंगे. गांगुली ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को भी मैच देखने के आमंत्रित करेंगे.


गौरतलब है कि बांग्लादेश टीम का भारत दौरा 3 नवंबर से प्रारंभ होना है और इसके अंतर्गत पहले तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है. इसके बाद दोनों देशों को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. 14 नवंबर से प्रारंभ हो रही यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है.  

वीडियो: सौरव गांगुली ने BCCI अध्यक्ष पद पद के नामांकन दाखिल किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com