सौरव गांगुली के बाद अब उनकी बेटी सना भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बेटी सना गांगुली (Sana Ganguly) का भी COVID टेस्ट पॉजिटिव आया है.

सौरव गांगुली के बाद अब उनकी बेटी सना भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

गांगुली की बेटी सना भी कोरोना पॉजिटिव

खास बातें

  • सौरव की बेटी सना गांगुली भी हुई कोरोना संक्रमित
  • ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की छात्रा हैं सना गांगुली
  • फिलहाल माता-पिता के साथ कोलकाता में रह रही
कोलकाता :

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के 49 वर्षीय पूर्व कप्तान एवं मौजूदा समय में बीसीसीआई (BBCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अभी ठीक तरह से स्वस्थ भी नहीं हुए हैं कि उनके परिवार से एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. बताया जा रह है कि उनकी 20 वर्षीय बेटी सना गांगुली (Sana Ganguly) भी इस महामारी के चपेट में आ गई हैं. सना ने खुद का कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आनें के बाद ऐतिहात बरतना शुरू कर दिया है और खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बता दें इससे पहले हाल ही में सौरव गांगुली भी कोरोना महामारी के चपेट में आ गए थे. गांगुली की तबीयत इस दौरान इतना बिगड़ गई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. इस दौरान डॉक्टरों ने जब उनकी जांच की तो पता चला कि वह डेल्टा वैरिएंट से संक्रमित थे. इसके अलावा उनका ओमिक्रॉन रिपोर्ट नेगेटिव आया था. 

फिलहाल पूर्व भारतीय कप्तान इस जानलेवा महामारी से उबर चूके हैं और घर पर डॉक्टरों की सलाह के बाद आराम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह पूरी तरह से उबरने के बाद जल्द ही अपने दैनिक जीवन के कामकाज के लिए लौटेंगे. 


वहीं बात करें सौरव की बेटी सना गांगुली के बारे में तो वह मौजूदा समय में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की छात्रा हैं, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से वह फिलहाल अपने माता-पिता के साथ कोलकाता में रही हैं. सना ने अपनी शुरूआती शिक्षा कोलकाता से ही प्राप्त की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?.