एशिया कप से ठीक पहले विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान

एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है. इसी बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ और रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली  को लेकर बीसीसीआई प्रसिडेंट सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दे दिया है.

एशिया कप से ठीक पहले विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान

Sourav Ganguly on Virat Kohli

खास बातें

  • विराट कोहली पिछले 1000 दिनों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं ल
  • विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 70 शतक अब तक लगाए हैं.
  • सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.
नई दिल्ली:

एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है. इसी बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ और रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली (Virat Kohli)  को लेकर बीसीसीआई प्रसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल विराट कोहली पिछले 1000 दिनों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगा पाए है. विराट के बल्ले से आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ़ देखने को मिला था. काफी समय से ये स्टार बल्लेबाज़ आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहा है, जिसके चलते इस महान बल्लेबाज़ को लगातार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है. दादा सौरव गांगुली ने भी इसी बीच किंग कोहली को लेकर क्या बयान दिया है, जिसके बारे में आगे हम आपको बता रहे हैं.

विराट पर बोले दादा
इस समय विराट कोहली अपने करियर के सबसे ख़राब दौर से गुज़र रहे है. उनकी फॉर्म विश्व क्रिकेट में चर्चा का विषय बनी हुई है. इंग्लैंड दौरे के बाद से विराट ने कोई क्रिकेट नहीं खेला है. एक ब्रेक के बाद अब विराट कोहली हमें एशिया कप में खेलते हुए नज़र आएंगें. कोहली के चाहने वाले बेसब्री से उनके 71वें अंतर्राष्ट्रीय शतक का इंतज़ार कर रहे है. बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली भी विराट कोहली की फॉर्म को लेकर आश्वस्त है. इसी बीच विराट को लेकर दादा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि “उन्हें प्रैक्टिस करने दीजिए और खेलने दीजिए. वे एक बड़े खिलाड़ी हैं उन्होंने ढेरों रन बनाए हैं, उन्हें पता है कि रन कैसे बनाए जाते है. वे एशिया कप में ज़रूर फॉर्म में वापसी कर लेंगे”. 

* Asia Cup Records: पाकिस्तान नहीं, बल्कि इस टीम से है भारत को एशिया कप में ख़तरा


Netherlands vs Pakistan : कब और कहां देखा जा सकता है पहला वनडे, Live Telecast और Live Streaming के बारे में पूरी जानकारी

इस वजह से इयान चैपल ने 45 साल के कमेंट्री करियर से लिया संन्यास

एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला पाक से

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरूआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ़ मैच से करेगी. यूएई में एशिया कप  27 अगस्त से 11 सितंबर 2022 तक खेला जाएगा. भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और अफग़ानिस्तान की टीमें पहले ही क्वालिफाई कर चुकी हैं वहीं छठी और फाइनल टीम क्वालिफाइंग राउंड के बाद तय होगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com