सोशल मीडिया पर सच‍िन तेंदुलकर ने फोटो पोस्‍ट क‍िया तो Sourav Ganguly ने यूं ली चुटकी...

Sachin Tendulkar: सच‍िन नेअपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी ज‍िसमें ऑस्‍ट्रेल‍िया के मेलबर्न शहर के साउथबैंक पर 'धूप के मजे' लेते नजर आ रहे हैं. सचिन की इस इंस्‍टाग्राम पोस्ट पर उनके पूर्व सलामी जोड़ीदार सौरव गांगुली कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके.

सोशल मीडिया पर सच‍िन तेंदुलकर ने फोटो पोस्‍ट क‍िया तो Sourav Ganguly ने यूं ली चुटकी...

सच‍िन तेंदुलकर और सौरव गांगुली सोशल मीड‍िया पर एक-दूसरे के साथ मस्‍ती करते नजर आए

खास बातें

  • सच‍िन ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट की थी फोटो
  • इसमें वे मेलबर्न में धूप का मजा लेते नजर आ रहे थे
  • इस फोटो को लेकर सौरव और हरभजन ने क‍िए रोचक कमेंट

Sourav Ganguly: मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)और भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)प्रमुख सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की टांग खिंचाई में मशरूफ नजर आए. दरअसल, सच‍िन नेअपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी ज‍िसमें ऑस्‍ट्रेल‍िया के मेलबर्न शहर के साउथबैंक पर 'धूप के मजे' लेते नजर आ रहे हैं. सचिन की इस इंस्‍टाग्राम पोस्ट (Instagram post) पर उनके पूर्व सलामी जोड़ीदार सौरव गांगुली कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके. पूर्व कप्तान गांगुली ने कमेंट में लिखा, "किसी किसी का किस्मत अच्छा है.. छुट्टी मनाते रहो. अपने इस कमेंट्स के साथ उन्‍होंने लॉफ‍िंग इमोजी भी लगाया था." दोनों पूर्व प्‍लेयर के बीच इस हंसी-मजाक में ऑफ स्‍प‍िनर हरभजन स‍िंह (Harbhajan Singh) ने भी 'एंट्री' मार दी. भज्‍जी ने अपने कमेंट में ल‍िखा, 'पाजी आप क‍िस फ्लोर को टारगेट कर रहे हो.'

ltatch9o

Photo Credit: Instagram

जहीर खान ने दी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अहम सलाह

तीन बेहतरीन क्र‍िकेटरों की इस ठ‍िठोली का सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब आनंद उठाया. सचिन ने गांगुली के कमेंट के जवाब में लिखा कि यह छुट्टी एक करोड़ जुटाने में मददगार रही. गौरतलब है क‍ि तेंदुलकर बुशफायर क्रिकेट बैश (Bushfire Cricket Bash)में खेलने गए थे जिसका मकसद पैसे इकट्ठा कर ऑस्ट्रेलिया के जंगलो में लगी आग के पीड़ितों को आर्थ‍िक मदद मुहैया करना था. बुशफायर क्र‍िकेट बैश मैच में वनडे और टेस्‍ट क्र‍िकेट में सर्वाध‍िक रन बनाने वाले सच‍िन तेंदुलकर ने ऑस्‍ट्रेल‍िया की मह‍िला ऑलराउंडर एल‍िसे पेरी के ओवर का सामना भी क‍िया था.


10-10 ओवर के इस प्रदर्शन मैच में ब्रायन लारा और कप्तान रिकी पोंटिंग के बाद ब्रेट लीकी शानदार गेंदबाजी के दम पर पोंटिंग एकादश ( Ponting XI) ने  गिलक्रिस्ट एकादश (Gilchrist XI)को हराया था. दुनियाभर के नामचीन क्रिकेटरों ने इस मुहिम को अपना समर्थन दिया और सालों बाद मैदान पर उतरे थे. मैच में गिलक्रिस्ट एकादश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया थे. पोटिंग एकादश ने पांच विकेट खोकर 104 रन बनाए थे. कप्‍तान र‍िकी पोंटिंग ने 14 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 26 रन बनाए जबकि लारा (Brian Lara)ने 11 गेंदों की तूफानी पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाए. जस्टिन लेंगर छह रन बना सके जबकि मैथ्यू हेडन के बल्ले से 16 रन निकले. इसके अलावा फोएबे लीचफील्ड ने नौ रन बनाए. ल्यूक हॉज 11 रनों पर नाबाद लौटे. गिलक्रिस्ट एकादश की ओर से कर्टले वॉल्श, एंड्रयू साइमंड्स और युवराज सिंह ने एक-एक सफलता हासिल की.जवाब में गिलक्रिस्ट एकादश 10 ओवरों में छह विकेट पर 103 रन ही बना सकी. इसमें कप्तान और विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट के 17, शेन वॉटसन ( Shane Watson)के 30 और एंड्रयू साइमंड्स के 29 रन शामिल रहे. पोंटिंग एकादश की ओर से ली के अलावा ल्यूक हॉज ने एक सफलता हासिल की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड