सौरव गांगुली बोले- 2023 वर्ल्डकप में इन 3 खिलाड़ी को भारतीय टीम में देखना चाहते हैं..देखें Video

मयंक अग्रवाल(Mayank Agarwal) के साथ (Sourav Ganguly) ने लाइव चैट में खुलासा किया कि, 2023 वर्ल्डकप में वो भारत की ओर से रोहित, कोहली और बुमराह को खेलते हुए देखना चाहते हैं.

सौरव गांगुली बोले- 2023 वर्ल्डकप में इन 3 खिलाड़ी को भारतीय टीम में देखना चाहते हैं..देखें Video

सौरव गांगुली बोले- 2023 में इन 3 भारतीय खिलाड़ी को टीम में देखना चाहते हैं

खास बातें

  • गांगुली ने मयंक अग्रवाल के साथ लाइव चैट में किया खुलासा
  • 2023 वर्ल्डकप में भारतीय टीम में इन 3 खिलाड़ी को देखना चाहते हैं
  • सौरव गांगुली ने एमएस धोनी का भी नाम लिया

भारत के दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने ट्विटर पर फैन्स के द्वारा पूछे गए सवाल का जबाव दिया. बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें गांगुली ने फैन्स के सवालों पर अपनी राय दी. गौरतलब है कि मयंक अग्रवाल(Mayank Agarwal) के साथ गांगुली ने लाइव चैट की थी, इसी दौरान फैन्स के सवालों पर गांगुली ने जवाब दिया. एक फैन ने गांगुली से पूछा कि 2019 वर्ल्डकप के भारतीय टीम में से किन 3 खिलाड़ी को आप 2021 के वर्ल्डकप में खेलते हुए देखना चाहते हैं. इस पर गांगुली ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) 3 ऐसे क्रिकेटर होंगे जिन्हें वो 2023 वर्ल्डकप में भी भारतीय टीम की ओर से खेलता देखना चाहेंगे. गांगुली ने कहा कि तीनों एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं. मैं चाहूंगा कि ये तीनों खिलाड़ी 2023 में भी भारतीय टीम का हिस्सा हों. वैसे गांगुली ने कहा कि वो चाहते हैं कि 2023 में धोनी (MS Dhoni) भी भारतीय टीम का हिस्सा रहें.

बता दें कि 2019 के वर्ल्डकप में रोहित ने शानदार बल्लेबाजी की और 5 शतक जमाने में सफल रहे थे. रोहित शर्मा वर्ल्डकप के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज भी हैं. वहीं, कोहली इस समय दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज हैं और अपने करियर में कई यादगार रिकॉर्ड भी बने चुके हैं. 

मयंक अग्रवाल के साथ लाइव चैट के दौरान गांगुली ने 2003 वर्ल्डकप को लेकर भी बात की औऱ कहा कि उस समय फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना बड़ी बात थी. वह अनुभव भी शानदार रहा था. गांगुली ने नेटवेस्ट ट्रॉफी में जीत को लेकर कहा कि जब आप ऐसे मैच जीतने हैं तो आपकी भावना किसी ना किसी रूप से बाहर आती है. यही कारण है कि जीत के बाद लॉर्ड्स में मैंने उस तरह का जश्न मनाया था. 


सौरव गांगुली की कप्तानी में भारत ने 2003 के वर्ल्डकप फाइनल में जगह बनाई थी, फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथों एक तरफा हार मिली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.