सौरव गांगुली बोले- अभी खत्म नहीं होगा कोरोनावायरस, भारत में IPL का आयोजन मुश्किल !

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ लाइव चैट के दौरान आईपीएल (IPL 2020) और कोरोनावायरस (COVID-19) को लेकर अपनी राय दी.

सौरव गांगुली बोले- अभी खत्म नहीं होगा कोरोनावायरस, भारत में IPL का आयोजन मुश्किल !

सौरव गांगुली ने दिए संकेत, भारत में आईपीएल होना मुश्किल

खास बातें

  • सौरव गांगुली ने आईपीएल विदेश में कराने को लेकर दिए संकेत
  • इस साल के अंत में कोरोना वायरस का असर कम होने की उम्मीद
  • गांगुली ने स्थिती सामान्य होने में 3-4 महीने का लगेगा समय

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ लाइव चैट के दौरान आईपीएल (IPL 2020) और कोरोनावायरस (COVID-19) को लेकर अपनी राय दी. गांगुली ने कहा कि जब तक इस बीमारी की वैक्सीन नहीं आ जाती है हमें सतर्क रहना होगा. आने वाले 3 से 4 महीने काफी मुश्किल भरे होने वाले हैं. हमें इसी तरह से डटे रहना चाहिए. भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि वैक्सीन के आने के बाद ही सबकुछ पहले जैसे होगा. गांगुली को उम्मीद है कि इस साल के अंत में या फिर अगले साल के शुरूआत में स्थिती सामान्य होगी. गांगुली ने माना कि कोविड-19 (COVID-19) अभी खत्म नहीं होने वाला है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ लाइव चैट के दौरान गांगुली ने माना है कि अभी हमें पूरी तरह से सावधानी बरतने की जरूरत है. वैक्सीन के आने के बाद ही स्थिती अच्छी होगी.

बता दें कि अभी हाल ही में न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का ऑफऱ बीसीसीआई (BCCI) को दिया है. इससे पहले श्रीलंका और यूएई पहले ही बीसीसीआई को अपने यहां आईपीएल कराने को लेकर अपनी हामी भरी है. लेकिन जिस तरह से गांगुली ने COVID-19 को लेकर अपनी राय दी है उससे यही लग रहा है कि भारत में आईपीएल का आयोजन मुश्किल है. सूत्रों की माने तो बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल (IPL) को सितंबर से नंवबर के बीच कराना चाहता है. लेकिन अभी तक आईसीसी टी20 वर्ल्डकप को लेकर फैसला नहीं कर पाई है.

बता दें कि आईसीसी (ICC) 10 जुलाई को एक बैठक करने वाली है जिसमें टी-20 वर्ल्डकप के आयोजन पर फैसला होगा. वैसे खबरों की मानें तो आईसीसी (ICC) टी-20 वर्ल्डकप को स्थगित करने का मन बना चुका है. 


गौरतलब है कि आईपीएल पहले 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.