बुमराह के साथ हुई जुबानी जंग पर बोले जेनसन, इस कारण हुई कहासुनी

मार्को जेनसन (Marco Jansen) ने सोमवार को कहा कि भारत के साथ टेस्ट सीरीज के दौरान आईपीएल (IPL) टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ मैच में हुई नोक-झोंक को लेकर उनके मन में कोई ‘बुरी भावना’ नहीं

बुमराह के साथ हुई जुबानी जंग पर बोले जेनसन, इस कारण हुई कहासुनी

बुमराह के साथ हुई जुबानी जंग पर बोले जेनसन, इस कारण हुई कहासुनी

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को जेनसन (Marco Jansen) ने सोमवार को कहा कि भारत के साथ टेस्ट सीरीज के दौरान आईपीएल (IPL) टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ मैच में हुई नोक-झोंक को लेकर उनके मन में कोई ‘बुरी भावना' नहीं है. साउथ अफ्रीका की टीम इस शसीरीज को 2-1 से जीतने में सफल रही. जेनसन और बुमराह के बीच दूसरे और तीसरे टेस्ट के दौरान कुछ बहस हुई थी. इस 21 साल के खिलाड़ी ने साउथ अफ्रीका क्रिकेट (सीएसए) के ट्विटर हैंडल के जरिये मीडिया से बातचीत में कहा, ‘‘ मैं आईपीएल में बुमराह के साथ खेल चुका हूं और हम अच्छे दोस्त हैं. जब आप अपने देश के लिए खेल रहे होते है तो आप दूसरों से दबना नहीं चाहेंगे. कभी - कभी मैदान पर जज्बात बाहर आ जाते हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘ उसने भी वैसी ही प्रतिक्रिया दी और किसी के मन को कोई बुरी भावना नहीं है। वहां माहौल ही वैसा था. यह दो ऐसे खिलाड़ियों के बीच हुआ जो देश के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा रहे थे. मैदान पर अपने उग्र व्यक्तित्व के बावजूद, जेनसन ने कहा कि उनका व्यक्तित्व अंतर्मुखी है.

बेन स्टोक्स ने IPL 2022 से किया किनारा, इस वजह से नहीं खेलेंगे


उन्होंने कहा, ‘‘ मैं मैदान के बाहर थोड़ा अंतर्मुखी हूं. लेकिन मैं मैदान पर खुद को उस खेल में अभिव्यक्त करना9रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ हम टेस्ट श्रृंखला की लय को आगे बढ़ाने की उम्मीद करते हैं. लेकिन हम भारत को बिल्कुल भी कम नहीं आंक रहे हैं. हम उनसे मुकाबला करना चाहेंगे. 

भारतीय टीम 2018 में साउथ अफ्रीका से 5-1 से सीरीज जीतने में सफल रही थी. उन्होंने कहा, ‘‘ हमें अपनी तैयारी पर काम करना है और जहां तक संभव हो तैयार रहना हैं. हम मैदान में अपना सब कुछ देना चाहते हैं. एकदिवसीय सीरीज जीतना बहुत अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि उन्हें इतनी जल्दी एकदिवसीय टीम में जगह मिलने की उम्मीद नहीं थी.

भारत को मिला अगला ‘मिस्ट्री स्पिनर', U19 WC में करिश्माई गेंद से बल्लेबाज को किया बोल्ड, ICC भी चौंका- Video

टेस्ट सीरीज में अपना प्रभाव छोड़ने वाले इस गेंदबाजी हरफनमौला ने कहा, ‘‘ मुझे टीम में अभी जगह मिलने की उम्मीद नहीं थी। लेकिन मैं टीम में चुने जाने पर बहुत खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट .



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)