Sl vs Ind: इस भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा हमारे लिए अपमान की बात, अर्जुन राणातुंगा ने कहा

Sl vs Ind: श्रीलंका की 1996 की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान ने कहा, ‘‘भारत ने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम इंग्लैंड भेजी है और कमजोर टीम यहां भेज दी है. मैं इसके लिये बोर्ड को दोष देता हूं.’

Sl vs Ind: इस भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा हमारे लिए अपमान  की बात, अर्जुन राणातुंगा ने कहा

Sl vs Ind: अर्जुन राणातुंगा शिखर धवन की टीम के दौरे से नाराज हैं

खास बातें

  • पूर्व कप्तान ने उठायी दौरे पर उंगली
  • आखिर क्यों भड़क उठे राणातुंगा?
  • टीम धवन 13 जुलाई को पहला वनडे खेलेगी
कोलंबो:

श्रीलंका की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने इस महीने के आखिर में होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये ‘दूसरी श्रेणी की भारतीय टीम' की मेजबानी करने के लिये अपने देश के क्रिकेट बोर्ड की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि यह अपमान से कम नहीं है. भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखलाएं खेली जाएंगी.

श्रीलंका के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा अनचाहा 'World Record' बनाने वाली पहली टीम बनी

भारत ने कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा के आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिये इंग्लैंड दौरे पर होने के कारण शिखर धवन की अगुवाई में कम अनुभवी टीम को श्रीलंका भेजा है. इसमें छह खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है.


पाकिस्तान बोर्ड ने क्रिकेटर्स के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2021-22 का किया ऐलान

दो साल पहले तक सरकार में मंत्री रहे पूर्व कप्तान रणतुंगा ने अपने आवास पर पत्रकारों से कहा, ‘यह दूसरी श्रेणी की भारतीय टीम है और उनका यहां आना हमारी क्रिकेट का अपमान है. मैं टेलीविजन मार्केटिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिये उनके साथ खेलने पर सहमत होने के लिये वर्तमान प्रशासन को दोषी मानता हूं.' श्रीलंका की 1996 की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान ने कहा, ‘‘भारत ने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम इंग्लैंड भेजी है और कमजोर टीम यहां भेज दी है. मैं इसके लिये बोर्ड को दोष देता हूं.' भारतीय टीम ने अभी अनिवार्य पृथकवास पूरा किया है और वह पहला वनडे 13 जुलाई को खेलेगी. पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख राहुल द्रविड़ टीम के मुख्य कोच हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​