श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने टीम धवन की आलोचना को लेकर पूर्व कप्तान राणातुंगा को दिया करारा जवाब

SL vs Ind: सुबह राणातुंगा का बयान आया था कि शिखर धवन की इस टीम का हमारे दौरे पर आना श्रीलंका  क्रिकेट का अपमान है. राणातुंगा के इस बयान के बाद कई दिग्गजों ने उनके बयान की  आलोचना की थी. और अब क्रिकेट श्रीलंका ने भी इस पर सफायी दे दी है

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने टीम धवन की आलोचना को लेकर पूर्व  कप्तान राणातुंगा को दिया करारा जवाब

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा

नई दिल्ली:

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा की उस आलोचना का जवाब देने में देर नहीं लगायी, जिसके तहत उन्होंने शुक्रवार सुबह कहा था कि शिखर धवन की टीम दूसरे दर्जे की भारत की टीम है. और इस टीम का दौरा करना श्रीलंका का अपमान है. बहरहाल, राणातुंगा के इस बयान को मेजबान बोर्ड को सही अर्थों में नहीं लिया और उसने तर्क के साथ राणातुंगा को जवाब दिया है. 

विराट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने का लेते हैं 5 करोड़ रुपये, जाने कौन वसूलता है सबसे ज्यादा रकम

श्रीलंका क्रिकेट ने जारी बयान में कहा कि हमारे देश पर आने वाली भारतीय टीम के 20 में से 14 सदस्य सभी फॉर्मेटों में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और यह दूसरे दर्जे के टीम नहीं है. श्रीलंका क्रिकेट ने कहा कि यह विश्व क्रिकेट का नया तरीक है. खासतौर पर आईसीसी के पूर्णकालिक देशों में क्योंकि ये देश अलग-अलग फॉर्मेटों के लिए अलग-अलग टीम बनाते हैं. 


वसीम जाफर ने चोटिल गिल की जगह चुना अपना पसंदीदा ओपनर, VIDEO

इससे पहले सुबह राणातुंगा का बयान आया था कि शिखर धवन की इस टीम का हमारे दौरे पर आना श्रीलंका  क्रिकेट का अपमान है. राणातुंगा के इस बयान के बाद कई दिग्गजों ने उनके बयान की  आलोचना की थी. और अब क्रिकेट श्रीलंका ने भी इस पर सफायी दे दी है. राणातुंगा ने कहा था कि टेलीविजन कारणों के चलते यह सीरीज खेलने की सहमति देने के लिए मैं अपने बोर्ड को दोष देता हूं. टीम धवन ने शुक्रवार को कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में अभ्यास शुरू कर दिया. पहले 13 जुलाई से वनडे सीरीज खेली  जाएगी और उसके बाद तीन मैचों की ही टी20 सीरीज आयोजित होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले हुयी मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​