Sl vs Ind: श्रीलंका में टीम धवन पर कोविड-19 की मार जारी, 2 और खिलाड़ी पॉजिटिव निकले

Sl vs Ind: अब यह तो आप जानते ही हैं कि क्रुणाल के संक्रमित होने के बाद कैसे टीम इंडिया की पूरी तस्वीर आखिरी दो मुकाबलों में एकदम से बदल गयी थी. और नियमित 9 खिलाड़ी बाहर हो गए थे. इसका असर यह पड़ा कि आखिरी दो वनडे मुकाबलों में 4 नए खिलाड़ियों को अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज करने का मौका मिला था.

Sl vs Ind: श्रीलंका में टीम धवन पर कोविड-19 की मार जारी, 2 और खिलाड़ी पॉजिटिव निकले

Sl vs Ind: क्रुणाल पंड्या क्या पॉजिटिव निकले, सबकुछ बदल गया

खास बातें

  • क्रुणाल क्या पॉजिटिव निकले, सब बदल गया!
  • आखिरी 2 मैचों में 9 नियमित खिलाड़ी नहीं खेले
  • चली फिर लहर, कोविड का कहर !
नयी दिल्ली:

श्रीलंका दौरे में टीम इंडिया पर कोविड-19 का कहर जारी है. ऐसा लगता है कि पहले मेजबानों को परेशान करने के बाद कोरोना अब भारतीय टीम के पीछे पड़ गया है. कुछ दिन पहले ही क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद ताजा खबर यह है कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कृष्णप्पा गौतम भी कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. निश्चित ही, अब यह पहलू आईपीएल में इनकी फ्रेंचाइजी टीमों के लिए चिंताजनक हो चला है. हालाकि, टूर्नामेंट शुरू होने में खासा समय है, लेकिन अब इन दोनों सहित तमाम खिलाड़ियों को न जल्द से जल्द कोविड-19 से उबरना होगा, बल्कि खुद को समय रहते मैच फिट भी बनाना होगा.

कुछ ऐसे संजू सैमसन पर सोशल मीडिया पर बरसे फैन, फिर से किया निराश

अब यह तो आप जानते ही हैं कि क्रुणाल के संक्रमित होने के बाद कैसे टीम इंडिया की पूरी तस्वीर आखिरी दो मुकाबलों में एकदम से बदल गयी थी. और नियमित 9 खिलाड़ी बाहर हो गए थे. इसका असर यह पड़ा कि आखिरी दो वनडे मुकाबलों में 4 नए खिलाड़ियों को अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज करने का मौका मिला था, तो पांच खिलाड़ियों  को टीम इंडिया का पहली बार हिस्सा बनने का अवसर मिला. 


ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, चेतन सकारिया और नितीश राणा की किस्मत में मानो करियर का आगाज करना लिखा था, तो पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार की किस्मत में न आखिरी दो टी20 मैच खेलना लिखा था और न ही इंग्लैंड दौरे पर जाना. इन दोनों को बीसीसीआई ने हालात के कारण फिलहाल इंग्लैंड भेजना टाल दिया है. हालात से लॉटरी उन पांच नेट बॉलरों की भी निकल आयी, टीम के साथ थे. 

भारत का पूर्व सीमर मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट से जुड़ा, कर चुका है यह बड़ा कारनामा

बहरहाल, अब चिंता की बात युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम बन गए गए हैं. सूत्रों के अनुसार बीसीसीआई की मेडिकल टीम इन पर निगरानी रख रही है. बाकी खिलाड़ी भी आइसोलेशन में हैं. अभी फिलहाल सभी श्रीलंका में ही हैं और अंतरराष्ट्रीय नियमों के हिसाब से देखना होगा कि ये कब भारत वापस लौटेंगे. 

VIDEO: कुछ ही दिन पहले कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com