Sl vs Ind 3rd ODI: तीसरे वनडे में भारतीय XI में होंगे ये दो बदलाव, टीम पर नजर दौड़ा लें

Sri Lanka vs India: अब सीरीज पाले में आ चुकी है, तो अब एजेंजा और खिलाड़ियों को मौका देना का होने जा रहा है, जो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सच यह है कि भारत के पास टी20 विश्व कप से पहले अब  सिर्फ चार ही सीमित ओवरों के मैच हैं. एक वनडे और तीन टी20 जो आखिरी वनडे के बाद ही श्रीलंका के खिलाफ खेले जाएंगे.  

Sl vs Ind 3rd ODI: तीसरे वनडे में भारतीय XI में होंगे ये दो बदलाव, टीम पर नजर दौड़ा लें

Sl vs Ind: टीम धवन श्रीलंका के सफाए के सवाल के साथ मैदान पर उतरेगी

खास बातें

  • भारत सीरीज में है 2-0 की अजये बढ़त पर
  • आखिरी वनडे शुक्रवार को खेला जाएगा
  • क्या भारत कर पाएगा लंका का सफाया?
नई दिल्ली:

Sri Lanka vs India 3rd ODI: पहले ही सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त हासिल कर चुके राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के शिष्य जब शुक्रवार को मेजबान श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे में मैदान पर उतरेंगे, तो एजेंडा पूरी तरह बदला हुआ होगा. अब सीरीज पाले में आ चुकी है, तो अब एजेंजा और खिलाड़ियों को मौका देना का होने जा रहा है, जो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सच यह है कि भारत के पास टी20 विश्व कप से पहले अब  सिर्फ चार ही सीमित ओवरों के मैच हैं. एक वनडे और तीन टी20 जो आखिरी वनडे के बाद ही श्रीलंका के खिलाफ खेले जाएंगे.  

सुरेश रैना ने कमेंट्री के दौरान की यह टिप्पणी, तो चेन्नई के फैंस हुए खफा, लेकिन....

जाहिर है कि आखिरी वनडे मुकाबले में भारतीय इलेवन बदलने जा रही है. सीरीज शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए संजू सैमसन आखिरी वनडे मैच में पिछले मैच में अनलकी साबित हुए संजू सैमसन की जगह ले सकते हैं. चलिए हमारे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह संभावित इलेवन आखिरी वनडे में मैदान पर उतरेगी. 


1. शिखर धवन (कप्तान) 2. पृथ्वी शॉ 3. इशान किशन 4. संजू सैमसन 5. सूर्यकुमार यादव 6. हार्दिक पंड्या 7. क्रुणाल पंड्या 8. दीपक चाहर 9. भुवनेश्वर कुमार 10. कुलदीप यादव 11. राहुल चाहर

कोविड-19 को मात देकर ऋषभ पंत टीम के साथ जुड़े, बीसीसीआई ने किया युवा विकेटकीपर का स्वागत

मतलब यह कि आखिरी वनडे में युजवेंद्र चहल नहीं खेलेंगे और न ही मनीष पांडे खेलने जा रहे हैं. इन बदलावों के साथ क्या टीम धवन श्रीलंका का सफाया कर पाएगी. अब इसका जवाब तो शुक्रवार को ही मिलेगा. बता दें कि आखिरी वनडे मुकाबला भी तीन बजे से खेला जाएगा और टॉस 2 बजकर 30 मिनट पर ही होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले कैफ ने सीरीज के बारे में एनडीटीवी से खास बात की थी. ​